मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार के 10 साल बेमिसाल : पुष्पा तायल

11:02 AM Aug 26, 2024 IST
जुलाना में रविवार को कार्यकर्ताओं के साथ टीवी पर प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात सुनतीं भाजपा नेता डाॅ. पुष्पा तायल। -हप्र

जींद (जुलाना), 25 अगस्त (हप्र)
हरियाणा सेरोगेसी बोर्ड की सदस्य एवं भाजपा की वरिष्ठ नेता डाॅ. पुष्पा तायल ने कहा कि भाजपा सरकार के दस वर्ष का शासनकाल बड़ा बेमिसाल रहा है। इस दौरान अनेक कल्याणकारी योजनाओं को शुरू करके न केवल उन्हें अमलीजामा पहनाया गया, बल्कि हर पात्र व्यक्ति तक योजना का लाभ भी पहुंचाया गया।
डाॅ. पुष्पा तायल रविवार को जुलाना में भाजपा के बूथ नंबर 163 के कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ टीवी पर प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात सुनने के बाद मीडिया से बातचीत कर रही थी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लघु उद्योगों को बढ़ावा देने पर जोर दिया है। प्लास्टिक, जूट, रबड़ आदि से बनी वस्तुओं के उपयोग के बाद उनको फिर से प्रयोग करने पर जोर दिया। सफाई के कार्य में लगे कर्मियों की सराहना की है। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा संस्कृत भाषा के ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करने पर जोर दिया गया।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में पहले मनोहरलाल खट्टर और अब मुख्यमंत्री नायाब सैनी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान को प्रदेश सरकार द्वारा धरातल तक पहुंचाया। भाजपा से पहले जो पार्टी सत्ता में रहीं, किसी ने भी पार्टी ने महिलाओं को राजनीति में आगे नहीं बढ़ाया। लेकिन भाजपा ने सत्ता में आते ही 50 प्रतिशत महिलाओं को पंचायतों में आरक्षण देकर महिलाओं को राजनीति में आगे बढ़ाया है।
इस मौके पर मनोज खान, रामज्ञान गोयल, सत्यनारायण शर्मा, राजेश अहलावत, बाली, सुशीला, पूनम, रीना, कमला, वजीर आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement