मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

टंडन से 10 साल की मांगी बैलेंस शीट

07:47 AM May 26, 2024 IST
चंडीगढ़ में शनिवार को इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार मनीष तिवारी जनसभा को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 25 मई (हप्र)
चंडीगढ़ से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार मनीष तिवारी ने अपने भाजपा प्रतिद्वंद्वी संजय टंडन पर निशाना साधते हुए उनसे अपने दस साल के कार्यकाल की बैलेंस शीट पेश करने को कहा है। टंडन द्वारा उनके खिलाफ व्यक्तिगत हमले करने के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए, तिवारी ने कहा कि यह घबराहट और हताशा का संकेत है, क्योंकि भाजपा उम्मीदवार के पास मेरे खिलाफ बोलने के लिए और कुछ नहीं है। जबकि मेरे पास चार दशकों के सार्वजनिक जीवन में उपलब्धियों का एक बेदाग रिकॉर्ड है। इसमें दो बार सांसद और एक बार केंद्रीय मंत्री के रूप में कार्य करना शामिल है।
तिवारी ने कहा कि जब आपके पास अपने विरोधी के खिलाफ कुछ नहीं होता है, तो आप रचनात्मक कल्पना का उपयोग करके व्यक्तिगत हमलों का सहारा लेते हैं। उन्होंने कहा कि वह बहस से भाग रहे हैं। टंडन द्वारा उन्हें ‘घमंडी’ बताने और इसीलिए उनके साथ बहस ना करने की टिप्प्णी को लेकर तिवारी ने कहा कि यह टंडन का एक और पतन है। उन्होंने कहा कि वे यह भूल जाते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर नीचे तक हर भाजपा नेता ने दशकों से उनके साथ महत्वपूर्ण राष्ट्रीय मुद्दों पर बहस की है। कांग्रेस नेता ने खुलासा किया कि उन्होंने जिन भाजपा नेताओं से मुलाकात की है, उनमें से अधिकांश ने संजय टंडन का वर्णन करने के लिए केवल एक शब्द कहा है, वह एक ‘घमंडी’ व्यक्ति हैं।
तिवारी ने कहा कि दस साल तक कुछ नहीं करने के बाद अब उन पर कौन भरोसा करेगा। उन्होंने कहा कि टंडन केवल अपनी अक्षमता छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग अब उनसे जवाब मांग रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement