For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

10 खिलाड़ियों का प्रदेश स्तरीय खेलों में चयन

07:22 AM Sep 06, 2024 IST
10 खिलाड़ियों का प्रदेश स्तरीय खेलों में चयन
राजपुरा में विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित करते स्कूल प्रबन्धक।

राजपुरा, 5 सितंबर (निस)
स्कॉलर्ज पब्लिक स्कूल राजपुरा के विद्यार्थियों ने पटियाला में हुए 68वें जिला स्तरीय पंजाब स्कूल खेल प्रतियोगिता में अपने स्कूल का नाम रौशन किया। इस प्रतियोगिता में स्कूल के 10 खिलाड़ियों का चयन राज्यस्तर की खेलों के लिए हुआ। क्रिकेट में जिला स्तरीय प्रतियागिता में अंडर-14 लड़कों में चयन किए गए पांच खिलाड़ियों सिदक सिंह, हर्षित, कैरव शर्मा, युवराज, गुरवीर सिंह ने भाग लिया और फाइनल मैच खेलते हुए दूसरा स्थान हासिल कर एक-एक रजत पदक हासिल किया और तीन खिलाड़ियों सिदक सिंह, युवराज, गुरवीर सिंह का चयन राज्य स्तरीय कैंप के लिए हुआ। अंडर-19 लड़कों में चयन किए गए छह खिलाड़ियों गीतांश, रिम्मी, यशप्रीत सिंह, हर्षित, अशमीत बावा, कृपांशु ने भाग लिया और फाइनल मैच खेला और टीम में से तीन खिलाड़ियों गीतांश, रिम्मी, यशप्रीत सिंह का चयन राज्य स्तरीय कैंप के लिए हुआ।
वॉलीबाल मुकाबले में अंडर 19 लड़कों में अनमोल, रमनदीप सैनी, रणवीर, कोमलप्रीत सिंह, विक्रमजीत सिंह, दिलप्रीत सिंह ने भाग लिया तथा इसमें से दो बच्चों अनमोल, रणवीर का चयन राज्य स्तरीय कैंप के लिए हुआ है। कुश्ती मुकाबले में अंडर-14 लड़कों में अनमोल चीमा, दमनप्रीत सिंह ने एक-एक रजत पदक, तेजस जोशी, मनमीत सिंह ने एक-एक कांस्य पदक जीते। अंडर 17 में कोमलप्रीत सिंह ने कास्य पदक और अंडर-19 में गुरसेवक सिंह ने रजत पदक तथा सुखजोत सिंह ने कांस्य पदक जीता।
पावर लिफ्टिंग मुकाबले में गुरप्रीत सिंह और रणवीर सिंह ने कांस्य पदक जीते। योगा में अंडर-14 लड़कियों में दृष्टि, पूजा, विद्या, शुभनूर, तमन्ना ने भाग लिया। चेस प्रतियोगिता में अंडर-14 लड़कों में हरनूर सिंह, पारस ने एक-एक कांस्य पदक जीता और पारस की राज्य स्तरीय खेलों के लिए चयन हो गया है। अंडर 17 लड़कों में चिराग, गर्वित ने एक-एक कांस्य पदक जीता। अंडर-19 लड़कों में विश्वजीत, करणवीर, उमेश, अभिनव ने एक-एक कांस्य पदक जीता और करणवीर का चयन राज्यस्तरीय खेलों के लिए हुआ है। विद्यार्थियों की इस जीत पर चेयरमैन तरसेम जोशी, डायरेक्टर श्रीमती सुदेश जोशी व प्रिंसीपल श्रीमती भारती ने कहा कि यह विद्यार्थी स्कूल का गौरव हैं। उन्होंने खेल अध्यापक गुरदीप सिंह, दर्शनदीप सिंह ग्रेवाल, प्रभजीत सिंह, करमजीत कौर, अमनदीप कौर को सफलता का श्रेय देते हुए बधाई दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement