मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ट्राईसिटी में 10 कोरोना संक्रमित मिले

01:07 PM Aug 19, 2021 IST

चंडीगढ़/पंचकूला, 18 अगस्त (नस)

Advertisement

ट्राईसिटी में 10 रोगियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। चंडीगढ़ के पीजीआई समेत तीन अन्य जगहों पर बुधवार को 6 रोगी कोरोना संक्रमित मिले मिले हैं जबकि पंचकूला में आज कोरोना का कोई पॉजिटिव केस नहीं आया। उधर, मोहाली जिले में बुधवार को कोविड-19 के 4 पॉजिटिव नये मामले सामने आए हैं।

चंडीगढ़ शहर के अलग-अलग हिस्सों से लिए गए रोगियों के सैंपलों में 15 संदिग्ध रोगियों की रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। सभी रोगियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक सेक्टर 4 से 1, 20 से 3, धनास से 1 व्यक्ति समेत पीजीआई का 1 हेल्थ वर्कर कोरोना संक्रमित पाये गये। इन संक्रमितों में 4 महिलाएं और 2 पुरुष शामिल हैं। दूसरी तरफ, आइसोलेशन वार्ड से डाॅक्टरों ने 8 मरीजों को स्वस्थ देखते हुए डिस्चार्ज कर दिया।

Advertisement

पंचकूला में कोई नया केस नहीं

पंचकूला (ट्रिन्यू) : आज यहां कोरोना का कोई पॉजिटिव केस नहीं आया। सक्रिय केस घटकर सात रह गये हैं। मंगलवार को 766 लोगों के सैंपल लिये गय। पॉजिटिविटी रेट शून्य प्रतिशत ओर रिकवरी रेट 98.75 प्रतिशत है।

मोहाली में 4 नये पॉजिटिव केस

मोहाली (निस) : मोहाली जिले में बुधवार को कोविड-19 के 4 पॉजिटिव नये मामले सामने आए हैं जबकि 8 मरीजों ने कोविड को मात दी है। बुधवार को कोविड के एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है। बुधवार को पॉजिटिव आये मामलों में खरड़ से 1 केस, ढकोली से 3 केस शामिल हैं। अब मोहाली में 52 मामले एक्टिव हैं।

अम्बाला में कोरोना को कोई नया मरीज नहीं

अम्बाला शहर (हप्र) : जिला अम्बाला में बीते 24 घंटे में कोरोना को लेकर राहत रही। इस दौरान न तो कोई नया मरीज सामने आया और न ही किसी को डिस्चार्ज किया गया। अब जिले में एक्टिव कोरोना के 8 मरीज उपचाराधीन हो गए हैं जिनमें से 2 कोविड अस्पतालों में तथा शेष 6 होम आइसोलेशन में हैं। अब तक कोरोना के कारण जिला के 509 लोगों को मौत हो चुकी है जबकि कोरोना अब तक 30108 लोगों को संकंमित कर चुका है।

Advertisement
Tags :
कोरोनाट्राईसिटीसंक्रमित,