For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पानीपत में बुजुर्गों से छीना-झपटी के 10 मामलों का हुआ खुलासा

09:30 AM May 29, 2024 IST
पानीपत में बुजुर्गों से छीना झपटी के 10 मामलों का हुआ खुलासा
Advertisement

पानीपत, 28 मई (हप्र)
पानीपत की सीआईए वन पुलिस टीम बुजुर्गों से पहनी सोने का कड़ा छीनने वाले दो आरोपियों को सोमवार को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई है। आरोपियों की पहचान नवीन निवासी लौहारी हिसार व राजेश निवासी इंदिरा कॉलोनी रोहतक के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने पानीपत शहर व आसपास के एरिया में 10 वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।
आरोपियों ने सभी 10 वारदातों में बुजुर्गों से ही उनकी पहनी हुई अंगूठियां छीनीं। वहीं पुलिस ने गहनता से पूछताछ करने व छीनी गई अंगूठियां बरामद करने के लिए दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।
सीआईए वन प्रभारी एसआई महिपाल सिंह ने बताया कि उनकी टीम ने दोनों आरोपियों को सेक्टर 13-17 में बुजुर्ग से सोने का कड़ा छीनने के मामले में बीती 9 अप्रैल को गांव कैत के अड्डे से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग बाइक व छीना गया सोने का कड़ा बरामद कर दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया गया था। लेकिन पुलिस ने अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ करने के लिए दोनों आरोपियों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर हासिल किया। पूछताछ में आरोपियों ने अब बुजुर्गों से 10 वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दोनों आरोपी सड़क पर बुजुर्गों को पता पूछने के बहाने रोकते थे और डरा धमका कर उनसे पहनी गई अंगूठी छीनकर फरार हो जाते थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement