For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भिवाड़ी के एक्सिस बैंक में 1 करोड़ की डकैती

12:29 PM Jul 05, 2022 IST
भिवाड़ी के एक्सिस बैंक में 1 करोड़ की डकैती
Advertisement

तरुण जैन/हप्र

रेवाड़ी, 4 जुलाई

Advertisement

सोमवार की सुबह धारूहेड़ा के साथ लगते राजस्थान के भिवाड़ी स्थित एक्सिस बैंक में 6 नकाबपोश सशस्त्र बदमाश डकैती डालकर 78 लाख रुपये की नकदी व लॉकर से 26 लाख का सोना लूटकर फरार हो गए। बदमाश तीन बाइकों पर सवार होकर आए थे और 30 मिनट में डकैती को अंजाम देकर फरार हो गए। सूचना पाकर क्षेत्र के पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है।

जानकारी के अनुसार वारदात भिवाड़ी के रीको चौक स्थित एक्सिस बैंक ब्रांच में हुई। बैंक खुलने के कुछ देर बाद तीन बाइकों पर सवार होकर आये 6 नकाबपोश बदमाशों ने बैंक में घुसते ही पिस्तौल दिखाकर कर्मचारियों को बंधक बना लिया। उन्होंने अधिकारी से लॉकर की चाबी मांगी। वे अपने साथ बैग भी लेकर आए थे। बैंक में रखी लगभग 78 लाख रुपये की नगदी कब्जे में करने के बाद वे लॉकर रूम में घुसे और वहां से लगभग 26 लाख रुपये के गहने निकाल लिए। 30 मिनट की वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

Advertisement

एसपी शांतनु कुमार ने बताया कि लूटी गई नगदी व गहनों की कीमत करीब 1 करोड़ रुपए है। पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर डकैतों की पड़ताल में लगी है। पुलिस बैंक कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है। टीमों को पीछे लगा दिया गया है और जल्दी आरोपी पकड़े जाएंगे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×