मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ब्रेड की सप्लाई लेने आए कैंटर चालक से लूटे 1.10 लाख

06:51 AM Jul 05, 2024 IST

सोनीपत, 4 जुलाई (हप्र)
गांव बारोटा के पास कैंटर चालक को काबू कर स्कॉपियो सवार बदमाश 1.10 लाख रुपये व मोबाइल लूट ले गये। आरोपियों ने चालक व क्लीनर को चाकू की नोक पर जान से मारने की धमकी भी दी। रवि ने पुलिस को बताया कि वह करनाल के अनिल के पास चालक की नौकरी करता है। 3 जुलाई की रात वह क्लीनर करनाल के निसिंग विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी विकास के साथ कैंटर लेकर ब्रेड की सप्लाई लेने गांव बारोटा जा रहे थे। वह देर रात डेढ़ बजे बारोटा के पास पहुंचे तो स्कार्पियो सवार 4-5 नकाबपोश युवकों ने उनकी गाड़ी को रोक दिया। उन्होंने डंडे से कैंटर के शीशों को तोड़ दिया और उन पर हमला कर दिया। एक बदमाश ने चाकू की नोंक पर उन्हें काबू कर गाड़ी से 1.10 लाख रुपये व क्लीनर का मोबाइल छीन लिया। बदमाशों की गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं थी। कुंडली थाना पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
बता दें कि एक दिन पहले भी बारोटा के समीप स्थित फैक्टरी से ब्रेड की सप्लाई लेने आए फोरव्हीलर चालक से बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट की थी। दो दिन में दो लूट से बारोटा फैक्टरी से ब्रेड की सप्लाई लेने के लिए आने वाले वाहन चालकों में दहशत है।

Advertisement

Advertisement