For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हुड्डा ने सत्ता हासिल कर परिवार वालों को सौंप दी थी चौधर, जमकर हुआ भ्रष्टाचार : अरविंद शर्मा

09:35 AM May 09, 2024 IST
हुड्डा ने सत्ता हासिल कर परिवार वालों को सौंप दी थी चौधर  जमकर हुआ भ्रष्टाचार   अरविंद शर्मा
रोहतक में बुधवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान सांसद अरविंद शर्मा को पगड़ी पहनाकर सम्मान करते ग्रामीण। -निस
Advertisement

रोहतक/बहादुरगढ़, 8 मई (निस)
भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा ने सिर्फ चौधर के नाम पर लोगों को गुमराह करके सता हथियाई और बाद में चौधर अपने परिवार के सदस्यों को सौंप दी। इसके बाद भाई भतीजावाद चला और जमकर भ्रष्टाचार हुआ, जनता को सब पता है कि किस तरह से खर्ची-पर्ची के नाम पर उन्हें लूटा गया। सांसद ने कहा कि भाजपा के कार्यक्रमों में विरोध करने वालों का खुलासा हो चुका है, यह गुलाबी गैंग के लोग हैं, जो कार्यक्रमों में खलल डाल रहे हैं और जनता इन्हें पहचान चुकी है और वोट की चोट से इसका जबाव देगी। उन्होंने कहा कि इस बार रोहतक सीट पहले से अधिक मार्जन से भाजपा जीत दर्ज करेगी। डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान हुई लूट को जनता नहीं भूली है और पूर्व सीएम हुड्डा का सीएम बनने का सपना कभी पूरा नहीं होगा। बुधवार को भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने रोहतक और बहादुरगढ़ में कई स्थानों पर जनसंपर्क अभियान चलाया।
उन्होंने कहा कि आज फिर वहीं नेता जनता के बीच जाकर मुख्यमंत्री बनने की बात करते है, जबकि सभी को पता है कि यह चुनाव प्रधानमंत्री बनाने का है न कि मुख्ययमंत्री चुनने का। उन्होंने कहा कि हुड्डा तो दिन में भी सीएम बनने के सपने देखने लगे हैं और लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से बौखलाए हुए हैं। कांग्रेस जनता को डरा कर, झूठ बोलकर और लोगों को गुमराह करके चुनाव जीतना चाहती है और कांग्रेस ही इस वक्त योजनाबद्ध तरीके से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवारों का विरोध करवा
रही है।
प्रदेश सरकार को कोई खतरा नहीं : तीन निर्दलीय विधायकों द्वारा सरकार से समर्थन वापस लेने के मामले को लेकर सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार को कोई खतरा नहीं है, भाजपा सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और तीसरी बार भी प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी।
भाजपा राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि अब चुनाव का समय है। कांग्रेस के लोग झूठे वादे और झूठे नारे लेकर लोगों के बीच आएंगे और लोगों को इस बात को समझना होगा। धनखड़ ने लोगों से आह्वान किया कि कांग्रेस के झूठे वादे और नारों को नकार दें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×