For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनना तय : प्रदीप चौधरी

09:52 AM Aug 23, 2024 IST
हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनना तय   प्रदीप चौधरी
पिंजौर सैनी धर्मशाला में बृहस्पतिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते विधायक प्रदीप चौधरी। -निस

पिंजौर, 22 अगस्त (निस)
विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद कार्यकर्ताओं के सुझाव लेने और आगामी रणनीति बनाने के लिए कालका से कांग्रेस विधायक प्रदीप चौधरी की अध्यक्षता में नगर परिषद पिंजौर क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक सैनी धर्मशाला में संपन्न हुई।
इसमें जिला परिषद चेयरमैन सुनील शर्मा, पूर्व ब्लॉक प्रधान नरेश मान, रणदीप सिंह राजू, रविंदर अरोड़ा, गुरभाग सिंह धमाला, कृष्ण शर्मा, रेखा शर्मा, सचिन शर्मा, सुमित्रा दहिया, निर्मला देवी, भूरी बेगम, पूर्व सरपंच मदनपाल, डाॅ. पवन, योगेन्द्र ठाकुर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे। प्रदीप चौधरी ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनना तय है। कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस हाईकमान से प्रदीप चौधरी को ही कालका से प्रत्याशी घोषित करने की मांग की।
प्रदीप चौधरी ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के पिंजौर, दून, रायतन, कालका, रायपुररानी में चुनाव प्रचार टीमें बनाई हैं। सभी घर-घर जाकर लोगों को समझाएं कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद कैसे महंगाई, बेरोजगारी कम होगी। पार्टी ने घोषणा की है कि रसोई गैस सिलेंडर 500 से कम में मिलेगा, 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी, प्रदेश के 2 लाख खाली पदों पर पक्की भर्ती की जाएगी। उन्होने कहा टिकट चाहे किसी को भी मिले लेकिन पार्टी के लिए काम करना है और पार्टी को मजबूत बनाना है। उन्होंने कहा आज हर सर्वे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत बता रहा है फिर भी हमने चुनावों को गंभीरता से लेना है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement