For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सबको साथ लेकर चलने वाला समाज रहता है आगे : नवीन जिंदल

09:56 AM Aug 27, 2024 IST
सबको साथ लेकर चलने वाला समाज रहता है आगे   नवीन जिंदल
कुरुक्षेत्र स्थित गुर्जर धर्मशाला में सोमवार को आयोजित जन्माष्टमी कार्यक्रम में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते सांसद नवीन जिंदल। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 26 अगस्त (हप्र)
सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि जो समाज सभी को साथ लेकर चलता है। वो देश के विकास में अग्रणी भूमिका निभाता है। इसी परंपरा को कायम रखते हुए गुर्जर समाज ने भी हमेशा देश हित में कार्य किया है।
सांसद नवीन जिन्दल जन्माष्टमी के मौके पर गुर्जर धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने उपस्थित लोगों को जन्माष्टमी की बधाई देते हुए कहा कि कहने और करके दिखाने में अंतर होता है। जब काम की शुरुआत की जाती है तो उसमें बहुत से बाधाएं आती हैं। इन बाधाओं को पार करते हुए दृढ़ निश्चय के साथ अपने लक्ष्य की प्राप्ति करने वाला व्यक्ति ही सफल होता है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस पार्टी ने एक किसान और पिछड़े समाज के बेटे नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री के रूप में चुना। जो लगातार प्रदेश की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव में गुर्जर समाज की ओर से मिले लगभग 90 प्रतिशत वोटों के लिए भी समाज का आभार व्यक्त किया।
सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2047 तक विकसित भारत बनाने के विजन को सफल बनाने में सहयोग करते हुए कुरुक्षेत्र जिला 2035 तक विकसित बनाकर अपनी प्रतिभागिता सुनिश्चित करेगा।
इस अवसर पर गुर्जर समाज की ओर से सांसद नवीन जिन्दल को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में थानेसर विधायक एवं राज्यमंत्री सुभाष सुधा, कैथल से विधायक लीलाराम, कैथल जिलाध्यक्ष मनीष कठवाड़, धर्मशाला प्रधान सुरेश तंवर, राजपाल तंवर, ऋषिपाल कसाना, राव सुरेंद्र सिंह, अनंत राम तंवर, ओम प्रकाश राठी पूर्व अध्यक्ष, मंच संचालक रामचंद्र, ज्ञानचंद, राजीव गुर्जर, सुरेश तंवर, दीपक चैहान, जसबीर सोलू माजरा, बलकार क्योड़क, ज्ञान सिंह, एडवोकेट नरेश आर्य, जागर सिंह, गायक अमित मलिक, अनिल तंवर और शेर सिंह कठवाड़ सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement