मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

संजय कबलाना ने थामा भाजपा का दामन, 14 साल बाद घर वापसी

10:46 AM Sep 03, 2024 IST
नयी दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय में भाजपा ज्वाइन करने के बाद संजय कबलाना को गले लगाकर उनका स्वागत करते भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़। -हप्र

झज्जर, 2 सितंबर (हप्र)
जजपा के जिलाध्यक्ष रहे संजय कबलाना ने भाजपा का दामन थाम लिया है। संजय कबलाना ने नयी दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय में पार्टी के सह-प्रभारी विप्लव देब और प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली की उपस्थिति में भाजपा ज्वाइन की। संजय कबलाना की भाजपा में 14 साल बाद घर वापसी हुई है।
भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद संजय कबलाना ने कहा कि आज मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुआ हूं और पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ पार्टी के लिए काम करूंगा और पार्टी को झज्जर में और मजबूत करेंगे। इस मौके पर भाजपा के सहप्रभारी विप्लब देब, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली, भाजपा की राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ समेत भाजपा के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहे।
संजय कबलाना के भाजपा में शामिल होने पर पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष रहे और वर्तमान में भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि संजय कबलाना का यह फैसला सहीं समय पर लिया गया उचित फैसला है और इससे निश्चित तौर पर भाजपा को बादली हलके में हीं नहीं बल्कि पूरे झज्जर जिले में मजबूती मिलेगी।

Advertisement

यह है राजनीतिक करियर

संजय कबलाना वर्ष 2004 से लेकर 2010 तक भाजपा में रहे है। उन्होंने भाजपा की टिकट पर 2009 में बादली हलके से विस चुनाव भी लड़ा था। उन्हें उस दौरान 13 हजार 700 वोट मिले थे, लेकिन 2010 में संजय कबलाना ने भारतीय जनता पार्टी को अलविदा कह कर इनेलो पार्टी का दामन थाम लिया था।  2010 से लेकर 2019 तक संजय कबलाना इनेलो में रहे और फिर 2019 में अजय सिंह चौटाला की जजपा में शामिल हो गए। संजय कबलाना ने 2019 में जजपा की टिकट पर बादली से चुनाव लड़ा था, जिसमें संजय कबलाना को 28 हजार 750 वोट मिले थे। हाल ही में सम्पन्न लोकसभा चुनाव में जजपा को अलविदा कह दिया था।

Advertisement
Advertisement