मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शिवालिक गार्डन में अंधेरा, पानी की भी समस्या

10:32 AM Aug 23, 2024 IST

मनीमाजरा, 22 अगस्त (हप्र)
मनीमाजरा के शिवालिक गार्डन में शाम ढलते ही स्थानीय निवासियों को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। पार्क के मुख्य गेट और शौचालय के आसपास रोशनी की कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण यहां अंधेरा पसरा रहता है। इससे सैर के लिए आने वाले बुजुर्ग, महिलाएं और बच्चे असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। अंधेरा होने की वजह से किसी भी प्रकार का हादसा होने की संभावना बनी रहती है और वारदात होने का भी अंदेशा रहता है।
पार्क में सैर के लिए आने वाले स्थानीय निवासियों अजेय कुमार, विकास एवं शिव कुमार ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए बताया कि शाम होते ही गार्डन के अधिकांश हिस्से में अंधेरा छा जाता है। पार्क में पीने के पानी की सुविधा भी नहीं है। पार्क में मात्र एक ही सार्वजनिक नल है, जिसमें अक्सर पानी की सप्लाई नहीं होती।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत ढिल्लों ने कहा कि शिवालिक गार्डन में सुविधाओं का अभाव स्थानीय प्रशासन की उदासीनता को दर्शाता है। इस समस्या के चलते लोग गार्डन में आने से कतराने लगे हैं। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष संजीव गाबा और जिला महासचिव बुआ सिंह ने नगर निगम आयुक्त और शहर के मेयर से इस मामले में तुरंत हस्तक्षेप करने की मांग की है। उन्होंने आग्रह किया है कि पार्क में उचित प्रकाश व्यवस्था और पीने के पानी की पर्याप्त व्यवस्था की जाए।

Advertisement

Advertisement