मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शहीदों के परिवार के साथ पूर्ण संवेदनशीलता के साथ खड़ी है सरकार : नायब सैनी

10:58 AM Sep 03, 2024 IST
गुरुग्राम जिले के गांव दोहला में सोमवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जम्मू कश्मीर में आतंकवादी मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए विकास राघव को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए। साथ हैं खेल मंत्री संजय सिंह, जिला भाजपा अध्यक्ष कमल यादव।-हप्र

विवेक बंसल/हप्र
गुरुग्राम, 2 सितंबर
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जम्मू कश्मीर में आतंकवादी मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए विकास राघव को श्रद्धांजलि अर्पित करने उनके पैतृक गांव दोहला पहुंचे। शहीद के घर पहुंचकर मुख्यमंत्री ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और परिवारजनों से मुलाकात कर अपनी संवेदना व्यक्त की।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार शहीदों के परिवार के साथ हमेशा खड़ी है। उन्होंने कहा कि शहीद विकास राघव ने देश के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया है और पूरे देश को शहीद विकास राघव की शहादत पर गर्व है। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि मां भारती की सेवा में कर्तव्य पालन के दौरान अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले शहीद जवानों के परिवार के साथ प्रदेश सरकार पूर्ण संवेदनशीलता के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आतंकियों से सख्ती के साथ निपट रही है। नायब सैनी ने कहा कि आतंकियों के मंसूबे कभी भी पूरे होने वाले नहीं हैं।
इस मौके पर सीएम सैनी के साथ खेल मंत्री संजय सिंह, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव, जिला महामंत्री रामबीर भाटी और महेश चौहान भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement