मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विरोध प्रदर्शन में सैकड़़ों समर्थकों के साथ पहुंचीं मनवीर गिल

09:53 AM Aug 23, 2024 IST
चंडीगढ़ में बृहस्पतिवार को हुए प्रदर्शन में कालका हलके से कांग्रेस नेताओं, महिलाओं के साथ भाग लेती मनवीर कौर गिल। -हप्र

पंचकूला, 22 अगस्त (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय चंडीगढ़ से सेक्टर 18 तक अडानी महाघोटाले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के खिलाफ रोष जताया गया।
इस विरोध प्रदर्शन में कालका से कांग्रेस की पूर्व प्रदेश महासचिव मनवीर कौर गिल ने सैकड़़ों समर्थकों के साथ हिस्सा लिया। इस मौके पर मनवीर कौर गिल ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा हिंडनबर्ग रिपोर्ट द्वारा उजागर इस महाघोटाले की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) का गठन न किए जाने के लिए हम लीपापोती का कड़ा विरोध करते हैं। गिल ने कहा कि हमारा यह प्रदर्शन दो मांगों को लेकर है। पहली मांग है कि सेबी प्रमुख का इस्तीफा हो और दूसरी मांग है कि अडानी महाघोटाले की जांच के लिए जेपीसी का गठन किया जाए। विरोध प्रदर्शन में प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने भी कार्यकर्ताओ के साथ शिरकत की। भारद्वाज ने कहा कि सरकार को वायनाड में हुई भूस्खलन की घटना को राष्ट्रीय आपदा घोषित करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि सरकार को जाति जनगणना अविलंब करानी चाहिए। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के नेताओं, कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने भारतीय प्रतिभूति विनिमय बोर्ड (सेबी) की प्रमुख माधवी बुच के इस्तीफे और अडानी समूह से जुड़े मामले की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच की मांग की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement