For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विपक्ष की आवाज दबा लोकतंत्र का हनन कर रही भाजपा : उदयभान

07:15 AM May 07, 2024 IST
विपक्ष की आवाज दबा लोकतंत्र का हनन कर रही भाजपा   उदयभान
ओल्ड फरीदाबाद स्थित अग्रसेन भवन में सोमवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान, कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह का स्वागत करते लखन सिंगला व अन्य। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 6 मई (निस)
हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कहा कि कांग्रेस ही सही मायनों में हर वर्ग के हितों की पार्टी है जबकि भाजपा ने गरीबों के हकों पर कुठाराघात किया है। भाजपा विपक्ष की आवाज दबा लोकतंत्र का हनन कर रही है। भाजपा ने फरीदाबाद को विकास के मामले में पीछे धकेल दिया है, जो फरीदाबाद कांग्रेस राज में विश्व के मानचित्र पर औद्योगिक रूप से चमकता था, आज यहां से उद्योग पलायन हो रहे हैं, बेरोजगारी बढ़ रही है, लेकिन भाजपाई कागजों में विकास की बात करके लोगों को गुमराह कर रहे हैं, लेकिन अब जनता भाजपाइयों के झूठे प्रलोभनों में कतई आने वाली नहीं है।
उदयभान सेक्टर-19 स्थित अग्रसेन भवन में वरिष्ठ कांग्रेस नेता लखन सिंगला के संयोजन में आयोजित फरीदाबाद विधानसभा 89 के कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्यातिथि उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे।
इस दौरान लखन सिंगला के संयोजन में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान और कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप का पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया। सम्मेलन में उमड़ी भीड़ ने एक स्वर में महेन्द्र प्रताप को भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिया। कार्यक्रम के दौरान पूर्व पार्षद ओमवती कंवर के पति निहाल पहलवान व समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष महावीर बिश्नोई ने समर्थकों सहित कांग्रेस का दामन थामा।
इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप ने भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले दस साल में भाजपा ने लोगों को महंगाई और भ्रष्टाचार की सौगात दी है, आज बेरोजगारी चरम पर है और लोगों के समक्ष दो जून की रोटी की समस्या पैदा हो गई है। उन्होंने फरीदाबाद का जिक्र करते हुए कहा कि यह जिला विकास पटरी से पूरी तरह से उतर गया है क्योंकि फरीदाबाद का सही विकास कांग्रेस की ही देन है। भाजपा ने तो केवल लोगों को बेवकूफ बनाने का काम किया है।
सम्मेलन के आयोजक लखन सिंगला ने कहा कि पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप ईमानदार छवि के पुरानी कांग्रेसी नेता है और पार्टी ने उन्हें चुनावी रण में उतारा है इसलिए सभी का दायित्व है कि उन्हें विजयी बनाने में जुट जाएं।
इस मौके पर विजय प्रताप, मुकेश शास्त्री, आभास चंदीला, डालचंद डागर, रेनू चौहान, कुंवर बालू सिंह, बालकिशन वशिष्ठ, सुभाष पांचाल, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नितिन सिंगला, मनधीर मान, रिंकू चंदीला, विकास वर्मा, राजेश खटाना सहित अनेक लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×