For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लोकसभा में किसानों की मांगों की करेंगे मजबूती से वकालत : ब्रह्मचारी

09:02 AM Jun 17, 2024 IST
लोकसभा में किसानों की मांगों की करेंगे मजबूती से वकालत   ब्रह्मचारी
जींद में रविवार को कांग्रेस नेता पवन गर्ग के निवास पर पत्रकारों से बात करते सोनीपत के कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी। -हप्र
Advertisement

जींद, 16 जून (हप्र)
सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के नवनिर्वाचित सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि संसद के सत्र में वह एमएसपी पर फसलों की खरीद की गारंटी का कानून बनाए जाने समेत किसानों की दूसरी सभी प्रमुख मांगों का मुद्दा उठाएंगे। कांग्रेस ने अपने घोषणा-पत्र में एमएसपी गारंटी कानून समेत किसानों के लिए कई वादे किए हैं। वह लोकसभा में केंद्र सरकार के सामने किसानों की समस्याओं की जोरदार वकालत करेंगे। उन्होंने कहा कि जींद के माथे पर लगे पिछड़ेपन के दाग को मिटाने के लिए जींद में सरकारी उद्योग लगाकर हजारों युवाओं के हाथाें को काम कांग्रेस सत्ता में आने पर देगी।
सांसद सतपाल ब्रह्मचारी रविवार को जींद के सेक्टर 8 में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पवन गर्ग के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। अग्निवीर पर ब्रह्मचारी ने कहा कि सभी दलों ने भाजपा पर अग्निवीर को खत्म करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया है। इसको खत्म करवाया जाएगा। इस मौके पर उनके साथ पवन गर्ग, बलजीत रेढू, प्रमोद सहवाग, डॉ. सुरेश देव कौशिक आदि भी मौजूद रहे।

जींद से हटवाएंगे पिछड़ेपन का दाग

सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि जब भी वह कहीं बाहर जाते हैं, तो जींद को लोग पिछड़ा हुआ क्षेत्र बताते हैं। उनके मन में जींद के माथे पर लगे पिछड़ेपन के इस दाग को हटाने की टीस है। इसलिए हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बाद जब कांग्रेस की सरकार बनेगी, तो वह भूपेंद्र सिंह हुड्डा से बात करके जींद में कोई बड़ा सरकारी और निजी उद्योग लगवाएंगे, ताकि यहां के हजारों युवाओं को काम मिल सके और जींद का पिछड़ापन दूर हो सके।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×