For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राष्ट्रीय पार्टियों ने गुरुग्राम का नहीं कराया विकास : दुष्यंत चौटाला

09:30 AM May 02, 2024 IST
राष्ट्रीय पार्टियों ने गुरुग्राम का नहीं कराया विकास   दुष्यंत चौटाला
गुरुग्राम में बुधवार को जजपा उम्मीदवार राहुल यादव फाजिलपुरिया नामांकन पत्र दाखिल करते हुए। साथ है पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 1 मई (हप्र)
पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि राष्ट्रीय पार्टियों के लोग गुड़गांव लोकसभा को अपनी विरासत समझते है इसलिए जितना विकास गुड़गांव का होना चाहिए था, उतना विकास नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि गुड़गांव से इन विरासतों को हटाने का सुनहरा अवसर आ गया है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गुड़गांव में बदलाव लाने के लिए क्षेत्रीय लोग युवा जजपा प्रत्याशी राहुल यादव फाजिलपुरिया का साथ दें ताकि गुड़गांव को नया युवा नेतृत्व मिले। दुष्यंत चौटाला बुधवार को गुरुग्राम में जजपा उम्मीदवार द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मात्र 22 दिन चुनाव प्रचार के बचे है, इन तीन हफ्तों में पार्टी कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत करके गुड़गांव में बदलाव लाने में अपना अहम् योगदान दें। जनसभा के उपरांत दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला की मौजूदगी में विशाल रोड शो करके राहुल यादव फाजिलपुरिया ने अपना नामांकन पत्र भरा।
जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने भी स्थानीय लोगों से जेजेपी प्रत्याशी राहुल फाजिलपुरिया को भारी मतों से विजय बनाने की अपील की। इस अवसर पर गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के तीनों जिलाध्यक्ष, महिला जिलाध्यक्ष, महिला कार्यकर्ता, तीनों जिलों के सभी हल्का अध्यक्ष, प्रमुख पदाधिकारी और हजारों की तादात में कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×