मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मोदी को तीसरी बार पीएम बनाये जाने की जरूरत : राव इंद्रजीत सिंह

06:50 AM May 07, 2024 IST
गुरुग्राम में सोमवार को भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह का स्वागत करते श्याम परिवार महासंघ एवं खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक मुकेश शर्मा पहलवान। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 6 मई (हप्र)
गुरुग्राम की जनता ने इस बार ठान लिया है कि मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है तथा राव इंद्रजीत सिंह को पिछली बार से भी अधिक भारी बहुमत से संसद में भेजना है।
ये उदगार अशोक विहार फेस- 3 में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता, श्याम परिवार महासंघ एवं खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक मुकेश शर्मा पहलवान ने व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और हरियाणा सरकार मिलकर जल्द ही नौ सौ मीटर की समस्या का समाधान भी खोज लेगी जिससे यहां की सबसे बड़ी समस्या का निवारण हो जाएगा। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की जनता मन बना चुकी है कि फिर से मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है और उनके हाथ मजबूत करने के लिए गुरुग्राम का यह जन सैलाव राव इंद्रजीत सिंह को पहले से भी अधिक बहुमत से लोकसभा में भेजने का मन बना चुका है।
इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि इस इलाके को तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जरूरत है बड़े-बड़े काम किए जाने हैं, राष्ट्रीय मान-सम्मान और सुरक्षा का सवाल है।
उन्होंने कहा कि ‘मैंने अपने राजनीतिक जीवन में कभी भी इलाके के हितों से समझौता नहीं किया और लोगों का मान-सम्मान कम नहीं होने दिया’, यही कारण है कि पिछले लंबे समय से इस इलाके की जनता ने उन्हें चुनाव में ही नहीं चुनाव से पहले और चुनाव के बाद भी अपना पूरा समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के लोगों द्वारा दिए गए इस सम्मान के लिए हृदय से आभार व्यक्त किया।
मुकेश शर्मा पहलवान ने कहा कि इस विशाल जनसैलाब ने साथ चलने का वादा कर लिया है, राव इंद्रजीत को जिताने का पक्का इरादा कर लिया है। इस अवसर पर गुरुग्राम भाजपा अध्यक्ष कमल यादव सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement