For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स में विभिन्न कार्पोरेट्स ने दिखायी रुचि

08:01 AM Oct 19, 2023 IST
महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स में विभिन्न कार्पोरेट्स ने दिखायी रुचि
नूंह में बुधवार को आयोजित सीएसआर मीट में मौजूद कॉर्पोरेट प्रतिनिधि। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 18 अक्तूबर (हप्र)
मेवात ग्रामीण विकास अभिकरण की ओर से हरियाणा राज्य सीएसआर ट्रस्ट के सहयोग से आज बुधवार को आकांक्षी जिला नूंह में कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें करीब 35 कंपनियों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। उपायुक्त एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी एमडीए धीरेंद्र खड़गटा ने जिला में चल रहे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स, उनकी आवश्यकताओं के बारे में जानकारी दी और कंपनियों के प्रतिनिधियों से इन महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट में सीएसआर के माध्यम से निवेश करने का आह्वïान किया। बैठक में प्रतिभागियों में से एक प्रमुख पावर ट्रांसमिशन कंपनी पावरग्रिड ने 2 एम्बुलेंस उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्धता व्यक्त की।
उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि आगामी 20 दिनों में प्रोजेक्ट्ïस फाइनल कर कई कंपनियों की भागीदारी सुनिश्चित हो जाएगी। कौशल विकास प्राधिकरण की ओर से ट्रेनिंग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। कुछ परियोजनाओं को नीति आयोग से सहयोग से शुरू किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आज की मीट में प्रशासन के अधिकारियों द्वारा दी प्रेजेंटेशन में कई कारपोरेट्ïस ने रुचि दिखाई तथा अन्यों को ई-मेल के माध्मय से भी प्रेजेंटेशन भेजी गई है।
बैठक के आरंभ में एमडीए के डिप्टी सीईओ प्रदीप अहलावत ने कारपोरेट्ïस के सभी प्रतिनिधियों का स्वागत किया। हरियाणा राज्य सीएसआर ट्रस्ट के अतिरिक्त सीईओ गौरव सिंह ने विस्तार से सीएसआर व ट्रस्ट की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर एसीयूटी राहुल, सीएमजीजीए वैभव सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement