मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत

10:35 AM Oct 12, 2023 IST
भिवानी में बुधवार को हुई भीषण दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार। -हप्र

भिवानी/लोहारू, 11 अक्तूबर (हप्र/निस)
बहल भिवानी सड़क पर गांव शेरला के नजदीक एक तेज रफ्तार कार ने तूड़े से लदे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बलेनो कार में सवार 5 युवकों सहित 6 की मौत हो गई। मौके पर ही 4 युवकों ने दम तोड़ दिया। सड़क पर खड़ा ट्रक का क्लीनर भी कार की चपेट में आया, जबकि घायल युवक की इलाज के दौरान मौत होने की सूचना मिली है।

Advertisement

हादसे में जान गंवाने वाले युवकों के फाइल फोटो। -निस

प्राथमिक सूचना के मुताबिक मृतकों की पहचान नसीब उर्फ मोलड़, विकास महला वासी बुढ़ेड़ा, प्रदीप वासी लाडियावाली, रवि इंदीवाली तथा जितेंद्र व यूपी निवासी ट्रक का क्लीनर के रूप में हुई है। दुर्घटनाग्रस्त कार ओबरा से बहल की ओर आ रही थी। इस बारे में जानकारी देते हुए मृतकों के एक साथी सुखबीर ने बताया कि रास्ते में खड़े ट्रक पर कोई इंडिगेटर नहीं लगा हुआ था जिस कारण ट्रक दिखाई नहीं दिया और कार ट्रक से टकरा गई।
हादसे की सूचना मिलते ही सिवानी के डीएसपी जय भगवान, एसएचओ बहल सुमित कुमार श्योराण व सिवानी थाना के प्रभारी सुखबीर जाखड़ तथा एम्बुलेंस गाड़ियां मौके पर लेकर पहुंचे और घायल 2 युवकों लोगों को इलाज के लिए भिवानी अस्पताल भेजा।
पुलिस ने बताया कि कार की गति काफी तेज थी। हादसे बाद कार ट्रक के नीचे फंस कर गई। कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए पुलिस को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। कार में फंसे 6 युवाओं को बाहर निकाला तो चार युवकों मौत हो चुकी थी जबकि दो को गंभीर हालत में भिवानी के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है और चार लोगों के शव लोहारू अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं।

मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। शुरुआती जांच में मामला लापरवाही से ट्रक खड़ा करने का नजर आ रहा है। ट्रक के इंडिगेटर नहीं जलने व कार के सामने से आ रहे वाहनों की लाइट पड़ने के कारण सड़क पर खड़े ट्रक के नहीं दिखाई देने से यह हादसा हुआ है।
-राजेंद्र कुमार, जांच अधिकारी

Advertisement

Advertisement