मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार में किसानों को मिल रहा सबसे अधिक सम्मान : संजय सैनी

10:36 AM Sep 04, 2024 IST
गुहला चीका में मंगलवार को यात्रा शुरू करने से पूर्व नंबरदार संजय सैनी को सम्मानित करते हुए किसान। -निस

गुहला चीका, सीवन, 3 सितंबर (निस)
भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष नंबरदार संजय सैनी की अगुवाई में आज धन्यवाद मुख्यमंत्री किसान ट्रैक्टर यात्रा निकाली गई।
हलके के सबसे बड़े गांव सीवन से शुरू हुई यह यात्रा विभिन्न गांवों से होते हुए चीका के शहीद ऊधम सिंह चौक पर संपन्न हुई, जहां पर नंबरदार संजय सैनी, जिला महामंत्री अशोक सेरधा, जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र गुज्जर, अमित कुमार, महिपाल नीमवाला, दरबारा नैन व रवि मोर्या सहित अन्य किसानों ने शहीद ऊधम सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।
यात्रा को शुरू करते हुए संजय सैनी कि कहा कि भाजपा सरकार में किसानों को सबसे अधिक मान व सम्मान दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने एक तरफ जहां किसानों का कर्ज माफ कर उन्हें राहत पहुंचाई है वहीं किसानों की सभी फसलों को एमएसपी पर खरीदने की घोषणा कर नया इतिहास रच दिया है।
संजय सैनी ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोनिया गांधी को खुश करने के लिए प्रदेश के किसानों की बेशकीमती जमीन उनके दामाद राबर्ट वाड्रा को कौड़ियों के भाव दे दी थी। उन्होंने कहा कि किसानों पर किए गए जुल्म की कीमत भूपेंद्र हुड्डा को जेल जाकर चुकानी पड़ेगी। संजय सैनी ने कहा कि प्रदेश का किसान, मजदूर, व्यापारी सहित हर वर्ग भाजपा की नीतियों से पूरी तरह से खुश है और जनता प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

Advertisement

Advertisement