For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा सरकार ने विपक्ष की आवाज दबाने का काम किया : उदयभान

09:35 AM May 09, 2024 IST
भाजपा सरकार ने विपक्ष की आवाज दबाने का काम किया   उदयभान
फरीदाबाद में बुधवार को पूर्व विधायक ललित नागर द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, पार्टी प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह का स्वागत करते कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 8 मई (हप्र)
कांग्रेस लोकसभा चुनाव प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप के समर्थन में तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर के संयोजन में गांव पलवली स्थित उनके कार्यालय पर कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उदयभान उपस्थित रहे, जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप ने शिरकत की। कार्यक्रम में पहुंचने पर ललित नागर एवं क्षेत्र की मौजिज सरदारी ने उदयभान और महेन्द्र प्रताप का पगडी बांधकर स्वागत किया, वहीं कार्यक्रम में कोने-कोने से आए हजारों लोगों ने उनका अभिवादन करते हुए महेंद्र प्रताप को भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया।
उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए उदयभान ने कहा कि भाजपा सरकार ने तानाशाही की सभी सीमाएं लांघ दी हैं, संविधान को बचाने के लिए संवैधानिक संस्थाएं ईडी, चुनाव आयोग, ज्यूडीशरी, सीए आदि की विश्वसनीयता पर प्रश्न उठे हुए हैं, किस तरह विपक्ष को दबाने का प्रयास किया जाता है। इनकम टैक्स व ईडी के छापे विपक्षियों पर डाले जा रहे हैं, विपक्ष के एक-एक नेता को जेल भेजने का काम सरकार ने किया है। हिन्दुस्तान के इतिहास में पहली बार दो-दो मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, अरविंद केजरीवाल जेल गए, जिन पर कोई आरोप नहीं और उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। उनका एक ही कसूर है कि वे भाजपा के सामने झुके नहीं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर पूरे प्रदेश में युद्धस्तर पर विकास किया जाएगा तथा पलवल व गुरुग्राम तक मैट्रो को लेकर जाएंगे। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप ने भी भाजपा सरकार पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि आज देश में भय भ्रष्टाचार का बोलबाला है, लोग उनके झूठे वादे और प्रलोभनों से तंग आ चुके है और सत्ता परिवर्तन का मन बना चुके है। उन्होंने कहा कि आज फरीदाबाद फकीराबाद बनकर रह गया है, दस सालों में यहां विकास के नाम पर केवल घोटाले हुए हैं, गरीब और गरीब हुआ है, जबकि सरकारअमीरों के हाथों की कठपुतली बन गई है।
इस अवसर पर पूर्व विधायक एवं सम्मेलन के आयोजक ललित नागर ने कहा कि कांग्रेस परिवार बड़ा परिवार है, इस परिवार में मनभेद हो सकते हैं, मतभेद नहीं। उन्होंने कहा कि महेन्द्र प्रताप से उनके गिले-शिकवे जरूर थे, लेकिन जब वे उनके घर आए तो सभी गिले-शिकवे दूर हो गए और वह उन्हें विश्वास दिलाते है कि क्षेत्र की जनता उन्हें यहां से भारी मतों से विजयी बनाकर भेजेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×