For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा सरकार के दिन लद गये : दीपेंद्र

09:31 AM Aug 18, 2024 IST
भाजपा सरकार के दिन लद गये   दीपेंद्र
कैथल के पूंडरी में कांग्रेस की हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा में उमड़ी भीड़। -हप्र

ललित शर्मा/हप्र
कैथल, 17 अगस्त
हरियाणा में चुनावी बिगुल बजने के साथ ही शनिवार को हरियाणा मांगे हिसाब के तहत सांसद दीपेंद्र हुड्डा 35वें हलके पूंडरी में पहुंचे और पुरानी अनाज मंडी से अहलूवालिया चौक होते हुए माता मनसा देवी मंदिर फतेहपुर तक पदयात्रा की। पदयात्रा में दोगुनी भीड़ जुटी। दीपेंद्र दिल्ली में विनेश फोगाट का स्वागत करने के बाद पूंडरी के निर्धारित कार्यक्रम में 2 घंटे देरी से पहुंचे। भीड़ देखकर गदगद दीपेंद्र ने कहा कि चुनाव की घोषणा के बाद ये उनका पहला प्रोग्राम है और यहां उमड़े लोगों से स्पष्ट है कि भाजपा सरकार के दिन लद गये हैं।
उन्होंने कहा कि हरियाणा की धरती महाभारत की धरती है, यहां बड़े-बड़ों का हिसाब हुआ है। एक अक्तूबर को हरियाणा की जनता भाजपा सरकार का हिसाब चुकता कर देगी। पदयात्रा में सांसद जयप्रकाश, प्रदीप चौधरी, पूर्व सीपीएस सुलतान जडौला, दिलबाग मोर, कंवरपाल करोड़ा मुख्य रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम में प्रदीप चौधरी जिंदाबाद के जमकर नारे लगे। दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा ने हमेशा हरियाणा को ठगने का काम किया है। भाजपा सरकार नॉन स्टाप हरियाणा विज्ञापन छपवा रही है। भाजपा राज में हरियाणा के विकास और गरीबों की योजनाओं पर फुल स्टॉप लग गया। हरियाणा में बेरोजगारी, महंगाई, अपराध और नशा नॉन स्टॉप तेजी से बढ़ रहे हैं। दीपेंद्र ने कहा कि कांग्रेस द्वारा जारी 15 सवालों की चार्जशीट पर भाजपा सरकार से जवाब मांगते हुए पूछा कि देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी हरियाणा में क्यों है? इस मौके पर उनके साथ सुधीर मेहता, अनील शोरेवाला, सुनीता बतान, डा. सतपाल साकरा, कमलदीप हाबड़ी, रामपाल ढुलियानी मौजूद रहे।
पक्की नौकरियों को कच्ची में बदला
दीपेंद्र ने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार ने गरीबों की सारी योजनाएं बंद करा दी। 100 गज के प्लाट, इंदिरा आवास योजना, पीने के पानी की टंकी, मुफ्त पानी कनेक्शन, टोंटी देना तो दूर की बात है लोगों को पानी के बिल पकड़ा दिए। हरियाणा की जनता को पोर्टल, फैमिली आईडी, पीपीपी में उलझा दिया और लाइन में खड़ा करा दिया। एससी, ओबीसी समाज के अधिकारों को कुचलने वाली भाजपा सरकार ने हरियाणा में 2 लाख पक्की नौकरियों को समाप्त कर दिया और बची-खुची नौकरियों को कच्ची नौकरियों में बदल दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×