मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा ने कुछ काम किया होता तो आज बड़ी घोषणाएं करने की जरूरत नहीं पड़ती

09:14 AM Aug 15, 2024 IST
बल्लभगढ़ में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल एवं महिला कांग्रेस की महासचिव प्रियंका अग्रवाल द्वारा सेक्टर-64 में खोले कार्यालय का उद्घाटन करतीं सांसद कुमारी सैलजा। -निस

बल्लभगढ़, 14 अगस्त (निस)
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। जहां देखो अव्यवस्था फैली है। भाजपा ने 10 साल में यदि कुछ काम किया होता, तो आज उन्हें बड़ी-बड़ी घोषणाएं करने की जरूरत ही नहीं पड़ती। इन घोषणाओं से अब कुछ होने वाला नहीं है, प्रदेश की जनता कांग्रेस को सत्ता सौंपने का मन बना चुकी है।
कुमारी सैलजा ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज अग्रवाल, महिला कांग्रेस की महासचिव प्रियंका अग्रवाल के सेक्टर-64 स्थित कार्यालय का उद्घाटन किया और उसके बाद पत्रकारों से यह बात कही।
कुमारी सैलजा ने कहा कि राजनीति व्यवसाय नहीं है बल्कि सेवा है और मुझे खुशी है कि मनोज अग्रवाल और प्रियंका अग्रवाल ने बल्लभगढ़ की जनता की सेवा के लिए सर्व सुविधा युक्त कार्यालय समर्पित किया है। उन्होंने कहा कि जो नेता पार्टी के लिए कार्य कर रहा है, विधानसभा चुनाव में उनकी दावेदारी की सिफारिश हम भी करेंगे। पार्टी द्वारा सर्वे भी करवाया जा रहा है, जो मजबूत स्थिति में होगा, उसे ही टिकट मिलेगी। कुमारी सैलजा ने कहा कि किसान का काम है खेत में अन्न पैदा करके देश का पेट भरना, लेकिन किसान पसीना नहीं, खून बहा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि किसान की आमदनी डबल करेंगे, लेकिन डबल नहीं की। किसान बार-बार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि 10 साल बाद अब फिर से धोखा मत खाना। मैं वादा करती हूं कि कांग्रेस की सरकार आने पर स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू होगी। किसानों को एमएसपी की गारंटी दी जाएगी। कुमारी सैलजा और नारायणगढ़ विधायक शैली चौधरी ने महिला कांग्रेस की महासचिव व बल्लभगढ़ की पीसीसी डेलीगेट प्रियंका अग्रवाल को बल्लभगढ़ में नारी न्याय आंदोलन की सफलता पर बधाई दी। इस दौरान बलजीत कौशिक, सत्यवीर डागर, सुभाष कौशिक, योगेश ढींगड़ा, गौरव ढींगड़ा, राकेश तंवर, रिन्कू चंदीला, डॉ. एसएल शर्मा, सविता चौधरी, सुनीता फागना, अशोक रावल, बाबूलाल रवि, वीरेंद्र तेवतिया, प्रताप शर्मा, दीपक चौधरी, इकबाल कुरैशी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement