मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस का घोषणा पत्र ही उसका हथियार : राव दान सिंह

07:24 AM May 07, 2024 IST
बहल में सोमवार को कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन मौके पर पार्टी कार्यकर्ता। इस दौरान राजबीर फरटिया, सोमवीर व अन्य मौजूद रहे। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 6 मई (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने सोमवार को विभिन्न गांवों का दौरा कर प्रचार किया। उन्होंने कहा कि जनता सच्चाई के साथ होती है। कांग्रेस के जो मुद्दे हैं वे जनता के मुद्दे हैं। महंगाई, बेरोजगार, गरीब-अमीर के बीच की खाई का मुद्दा कांग्रेस का भी है और जनता का भी है। जब प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के न्यायपत्र की आलोचना की तो ज्याद से ज्यादा लोग न्यायपत्र को डाउनलोड करने लगे। उससे घोषणा पत्र और लोकप्रिय हो गया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में जिस प्रकार का जोश है, उससे लगता है कि हमारी जीत तय है। राव दान सिंह ने कहा कि भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस के पास सबसे बड़ा हथियार उसका घोषणापत्र और कल्याणकारी योजनाएं हैं, इसलिए इन्हें घर-घर व जन-जन तक पहुंचाना प्रत्येक कांग्रेसजन की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर 30 लाख सरकारी नौकरियां, किसानों को एमएसपी की गारंटी, 25 लाख रुपए तक का इलाज, एजुकेशन लोन माफ, महिलाओं को 1 लाख सालाना, एससी पिछड़ों को जनसंख्या के अनुपात में भागीदारी मिलेगी साथ ही हरियाणा में सरकार बनने पर 2 लाख से ज्यादा पक्की नौकरियां दी जाएंगी। कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम और बुजुर्गों को 6000 रुपए बुढ़ापा पेंशन दी जाएगी।
राव दान सिंह ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ आलोचना करने में विश्वास नहीं रखती बल्कि वो नीतियों का खाका भी जनता के सामने पेश कर रही है। इससे पूर्व राव दान सिंह ने लोहारू, सिवानी व बहल में अपने चुनाव कार्यालयों का शुभारंभ किया। उद्घाटन अवसर पर पूर्व विधायक सोमवीर सिंह व जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष राजबीर फरटिया भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement