For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बाहरी को टिकट दिया तो होगा विरोध

09:31 AM Dec 04, 2023 IST
बाहरी को टिकट दिया तो होगा विरोध
इन्द्री के गांव कलसौरा में रविवार को आयोजित पंचायत में मौजूद हलके के लोग चुनाव को लेकर रणनीति बनाते हुये। -निस
Advertisement

गुंजन कैहरबा/निस
इन्द्री, 3 दिसंबर
गांव कलसोरा में रविवार को ‘ अपना हलका-अपनी चौधर’ की 9वीं जोनस्तरीय पंचायत हुई, जिसमें बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने क्षेत्र की जनता की राजनीतिक उपेक्षा के खिलाफ आंदोलन चलाने का निर्णय लिया। पंचायत में लोगों ने इस मुहिम में पूरा सहयोग व समर्थन देने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर जर्जर सड़कों और विकास कार्यों की दुर्गति पर भी विचार किया गया। पंचायत में कहा गया कि आने वाले चुनाव में हलके में किसी की राजनीतिक दल ने बाहरी को टिकट दी गई तो इसका कड़ा विरोध किया जाएगा।
पंचायत में वरिष्ठ इनेलो नेता जयप्रकाश काम्बोज,भाजपा नेता राजकुमार शर्मा , नम्बरदार मेहर सिंह निर्मल, इनेलो नेता देशराज काम्बोज, आप नेता प्रदीप काम्बोज, पूर्ण सिंह काम्बोज, कांग्रेस नेता धनपत मौर, जसबीर सिंह राजेपुर, रतनसिंह कलरी, ब्राह्मण सभा इन्द्री के प्रधान सुरेन्द्र शर्मा, सुरेन्द्र कलसोरा और वीरेंद्र कलसोरा मौजूद थे। पंचायत में उन्होंने कहा कि अब इन्द्री हलके की जनता अपने स्वाभिमान के लिए अपने हकों की लड़ाई लड़ने के लिए खड़ी हो चुकी है। अब जनता हलके से बाहर के व्यक्ति को टिकट देने वाले राजनीतिक दलों एवं नेताओं का विरोध करेगी। इन्द्री हलके की जनता की मांग है कि सभी राजनीतिक दल इन्द्री के व्यक्ति को ही टिकट दें। यदि टिकट देने के मामले में अब भी इन्द्री की जनता की उपेक्षा कर बाहरी को टिकट दी गई तो हलके के लोग बाहरी को हराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
पंचायत में इन्द्री से बाहरी को टिकट देने वालों को एकजुटता से हराने के लिए आजाद उम्मीदवार को खड़ाकर उसे जिताने का निर्णय लेने पर बल दिया।
इस मौके पर प्रदीप काला, जसविंदर सिंह, गुरमेल सिंह, सुमित काम्बोज, ओमप्रकाश सैनी, श्यामलाल प्रजापत, रामपाल, राममेहर सिंह, ऋषिपाल, ज्ञानचन्द्र, प्रेमसिंह, तेजपाल, कृष्णचन्द, वेदपाल, बलवान सिंह, मनोज कुमार, भरपूर शर्मा, विनोद कुमार, रिंकू, विक्रम सिंह, राजकुमार मुसेपुर, रोहताश कुमार, नौरती राम और सतीश कुमार समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement