For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बड़ी फिल्म की तलाश में पूजा

11:34 AM Apr 30, 2023 IST
बड़ी फिल्म की तलाश में पूजा
Advertisement

असीम चक्रवर्ती

कुछ साल पहले नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ में अभिनेत्री पूजा चोपड़ा को बड़ा मौका मिला था। मगर इसकी विफलता पूजा की राह में रोड़ा बन गयी। तब से अब तक पूजा फिर किसी बड़ी फिल्म की खोज में है। उन्हें इस बात का पता है कि फैशन,हीरोइन, जहां चार यार जैसी फिल्में उनका कुछ भला नहीं करनेवाली। क्योंकि ऐसी फिल्मों के प्रति दर्शकों का क्रेज घट रहा है। साल 2009 की मिस वर्ल्ड की सेमी फाइनलिस्ट रह चुकी पूर्व मिस इंडिया पूजा कि फैशन वर्ल्ड में लोकप्रियता है। उनके लिए अच्छी खबर यह कि साजिद नाडियाडवाला के अलावा नीरज पांडे की अगली फिल्मों में फिर उन्हें चांस मिल सकता है।

Advertisement

नये मुकाम की चाह

इन दिनों फिर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह एक नये मुकाम की तलाश में है। कमल हासन के साथ उनकी फिल्म ‘इंडियन-2’ की विधिवत शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई। इस बिग बजट फिल्म के अलावा रकुल के पास फिलहाल न के बराबर बड़े प्रोजेक्ट हैं। रनवे 34, डाक्टर जी,थैंक गॉड, कठपुतली, छतरीवाली जैसी किसी भी फिल्म ने उन्हें कोई मदद नहीं की। जाहिर है अब उन्हें फिर एक नये मुकाम की तलाश है। यूं भी ऐसी स्थिति में बड़े निर्माता बिदकने लगते हैं। अब तो ले-देकर साउथ की फिल्मों का संबल उनके पास है।

Advertisement

अक्षय का सफर…

बॉलीवुड में यह खबर वायरल हो रही है कि खान ही नहीं बल्कि अक्षय की भी विदाई जल्द होने की आशंका है। जबकि सच यह है कि इस समय भी अक्षय चार फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। हमेशा की तरह ये चारों फिल्मों का जोरदार सेटअप है। मगर अक्की के शुभचिंतक मानते हैं कि वे गंभीरता से सोचे बिना ही फिल्म की स्क्रिप्ट को नजरअंदाज कर जाते हैं। यही नहीं, उनकी अच्छे निर्देशकों से भी जल्द दूरी बन जाती है। मसलन अच्छी फिल्म ‘स्पेशल 26’ करने के बाद अक्षय के साथ नीरज पांडे ने दोबारा काम नहीं किया।

नुसरत के सपने…

अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने हाल में साउथ की फिल्म ‘छत्रपति’ साइन करके सबको चौंका दिया है। पूर्व में ‘रामसेतु’, ‘सेल्फी’ जैसी फिल्मों को लेकर वह बहुत उत्साहित थीं। बावजूद इसके अपने मेंटर लवरंजन की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में उसने छोटा-सा कैमियो रोल किया। दरअसल नुसरत अपनी फिल्मी ट्यूनिंग को मजबूत रखना चाहती हैं। उनके पास ‘छोरी-2’ और ‘अकेली’ जैसी फिल्मों के अलावा साउथ की ‘छत्रपति’ है। फिलहाल वह साउथ की रीमेक ‘छत्रपति’ पर ही ध्यान दे रही हैं। वहीं कार्तिक आर्यन के साथ फिर जोड़ी बनाना चाहती हैं।

सभी फोटो-असीम चक्रवर्ती

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×