मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदेश में फिर बनेगी नायब सरकार : विपुल गोयल

11:51 AM Sep 18, 2024 IST
बल्लभगढ़ में मंगलवार को ‘आप’ जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भाटी व बसपा के किशन ठाकुर को पार्टी में शामिल करवाने के अवसर पर केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली, भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल के साथ। -निस

बल्लभगढ़, 17 सितंबर (निस)
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फरीदाबाद आगमन पर भाजपा को उस समय बड़ी मजबूती मिली, जब आम आदमी पार्टी (आप) के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भाटी सहित सैकड़ों आप कार्यकर्ता एवं बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रत्याशी रहे किशन ठाकुर को प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने भाजपा का पटका पहनकर पार्टी में शामिल करवाया।
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल की इसे बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है और आप जिलाध्यक्ष एवं कार्यकर्ताओं के शामिल होने के बाद राजनीतिक समीकरण बदल गए हैं। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर एवं विपुल गोयल ने इसे बड़ी उपलब्धि बताते हुए विधानसभा चुनावों में इसके प्रभाव पड़ने के संकेत दिए।
विपुल गोयल ने सभी का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा एक विचारधारा है और हरेन्द्र भाटी एवं किशन ठाकुर अपनी टीम के साथ हमारी विचारधारा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने सभी युवा साथियों को भरोसा दिलाया कि भाजपा में उनको पूरा मान-सम्मान मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पुन: एक बार नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। केन्द्रीय गृह मंत्री के फरीदाबाद आगमन पर उमड़े जनसमूह ने साबित कर दिया है कि फरीदाबाद की जनता भाजपा के साथ खड़ी है।
इस मौके पर किशन ठाकुर, हरेन्द्र भाटी के साथ रिंकु सिलानी, कुलदीप कौशिक, हेमंत कुमार, संदीप शर्मा सहित अनेक लोगों ने भाजपा ज्वाइन की।

Advertisement

Advertisement