मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पंजाबी सिंगर ने फ्लैट पर किया था कब्जा, कोर्ट ने करवाया खाली

10:42 AM Sep 04, 2024 IST

मोहाली, 3 सितंबर (हप्र)
मोहाली के सेक्टर 91 में एक सोसायटी में किराये पर फ्लैट लेकर कब्जा करने के मामले में जिला अदलात ने मशहूर गायक के. सारथी को बड़ा झटका दिया है और कोर्ट के निर्देशों के बाद आज गायक से इस फ्लैट को पुलिस की मौजूदगी में खाली करवा लिया गया है।
गायक के. सारथी ने हार्ट के मरीज का न केवल फ्लैट कब्जाया, बल्कि उन्हें कोर्ट कचहरियों और थानों के चक्कर लगवाने के लिए मजबूर कर दिया। सेक्टर-91 में दी वेम्ब्ले सोसायटी है, जिसमें गायक ने वर्ष 2016 में दविंदर सिंह सैनी से दो वर्ष के लिए मकान किराये पर लिया था, जिसका एग्रीमेंट वर्ष 2018 तक का था, लेकिन दो वर्ष बाद गायक ने न किराया दिया और ना ही मकान खाली किया, जबकि इसको लेकर खुद ही कोर्ट में जाकर स्टे ले आया। इसके बाद कोर्ट ने कई बार मकान खाली करने के निर्देश दिए,लेकिन जैसे ही बैल्फ आर्डर लेकर जाता, मकान बंद मिलता था या फिर कोई दरवाजा ही नहीं खोलता था।
अब कोर्ट ने सख्त निर्देशों के बाद पुलिस की मौजूदगी में फ्लैट खाली करवाया। बकायदा इसकी वीडियोग्राफी भी करवाई गई। मकान मालिक दविंदर सिंह सैनी ने बताया की वह न कभी किसी थाने गए और न कभी किसी कोर्ट में जाकर देखा,लेकिन इस गायक ने उन्हें दोनों दिखा दिए।
उन्होंने कहा की बेशक अदालत ने फ्लैट तो खाली करवा दिया है, लेकिन 20-22 लाख रुपये किराये का फैसला अभी आना है।

Advertisement

Advertisement