मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘पंजाबियों को बाहरी बताकर कर रहे उनका अपमान’

09:54 AM Aug 23, 2024 IST
कलायत में बृहस्पतिवार को जन आशीर्वाद रैली में मौजूद मुख्यमंत्री नायब सैनी, सांसद नवीन जिंदल, विधायक कमलेश ढांडा व अन्य। निस

कलायत, 22 अगस्त (निस)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कलायत विधानसभा में म्हारा हरियाणा-नॉन-स्टॉप हरियाणा जन आशीर्वाद रैली में कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के कार्यकाल में दलितों के घरों को जलाया गया। युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ व पंजाबियों पर अत्याचार किए गए। हुड्डा राज में किसानों की जमीनों को कोड़ियों के भाव हड़प लिया जाता था और किसानों पर ही केस दर्ज करवाकर ‘दामाद’ को खुश किया जाता था। सैनी ने कहा कि अब हुड्डा पंजाबियों को बाहरी बताकर उनका अपमान कर रहे हैं। पंजाबी समाज उन्हें माफ नहीं करेगा। सीएम ने कहा कि यहां मौजूद जनसमूह को देखकर मुझे विश्वास को गया है कि पूरे हरियाणा में सबसे ज्यादा वोट से कलायत में ही कमल खिलेगा। रैली में सांसद नवीन जिंदल, विधायक कमलेश ढांडा, अमरपाल राणा, मुनीष कठवाड़, पंडित विनोद निर्मल, अजीत चहल, महिपाल चौशाला, नरेश ढांडा, सुखदेव कुंडू, सुरेश राविश, जयदीप राणा, सुमन राणा, संजीव राणा, लीला राम गुर्जर मौजूद रहे।
अजीत चहल, महिपाल चौशाला, विनोद निर्मल, नरेश ढांडा, सुखदेव कुंडू, सुरेश राविश, जयदीप राणा, सुमन राणा, संजीव राणा रैली स्थल पर पहुंचे। भाजपा नेता सुखदेव कुंडू ने रैली से लोटने के बाद कहा कि रैली ऐतिहासिक रैली साबित हुई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement