मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नौकरियों के लिए युवा खा रहे ठोकरें : चित्रा

09:57 AM Aug 27, 2024 IST
सोमवार को अम्बाला छावनी के महेश नगर इलाके में कांग्रेस नेत्री चित्रा सरवारा के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल हुए लोग। =हप्र

अम्बाला , 26 अगस्त (हप्र)
चुनाव आचार संहिता लागू होते ही कांग्रेस के विरोधी दलों में भगदड़ मच गई । इसी सिलसिले में कई पार्टियों के लोगों व युवाओं ने हरियाणा कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री चित्रा सरवारा की अध्यक्षता में महेश नगर में आज कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। चित्रा ने सभी साथियों व युवाओं को पार्टी में पटका पहनाकर उनका स्वागत भी किया व उनको भरोसा दिलाया की उनके मान-सम्मान में कोई कमी नही आने देंगे। इस दौरान उन्होंने सभी युवाओं व साथियों को पार्टी में पूरा मान सम्मान देने के साथ उन्हें हर संभव रोजगार उपलब्ध कराने का भी आश्वासन दिया। उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी युवाओं से ऐसा कोई भी झूठा वायदा नहीं करेगी जिसे वह सत्ता में आने पर पूरा न कर पाएं। उन्होंने कहा की भाजपा सरकार में न युवाओं को रोजगार मिला,न ही व्यापारी को व्यापार मिला। चित्रा ने पार्टी में शामिल साथियों व युवाओ को संबोधित करते हुए कहा की भाजपा ने अपने दस साल के कार्यकाल में युवाओं के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा की सत्ता में आने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर साल देश में दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी। मगर उनका ये वायदा जुमला साबित हुआ। उन्होंने कहा की देश व प्रदेश में बेरोजगार की स्थिति बेहद खराब है। नौकरियों के लिए युवाओं को ठोकरें खानी पड़ रही हैं। रोजगार के लिए युवाओं को विदेशों की ओर पलायन करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।
कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने वालों में मुख्य रूप से ओम प्रकाश आजाद, विजय धीमान, भूपिंदर जयपाल, गोल्डी कुमार, रोमी धीमान, रिंकू कुमार, चरणजीत, राजेश मेहंदीरत्ता, राजिंदर कुमार, विनोद रज्जनवाल, धीरज भटनागर,पम्मी , सतपाल अरोड़ा, रामदास, हरबंस, राजपाल, विजय, नवीन शर्मा, रमेश शुक्ला, सुखबीर दहिया, अनिल बंसल,पवन अरोड़ा, जसबीर, सुखबीर दहिया, गुलशन कुमार, अश्वनी गोयल ,नवीन शर्मा,रमेश शुक्ला शामिल रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement