For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नूंह जिले की तीनों सीटें जीतेगी कांग्रेस, बनायेगी सरकार : आफताब अहमद

11:54 AM Sep 18, 2024 IST
नूंह जिले की तीनों सीटें जीतेगी कांग्रेस  बनायेगी सरकार   आफताब अहमद
नूंह में मंगलवार को चुनाव प्रचार करते कांग्रेस उम्मीदवार आफताब अहमद। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 17 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद का कहना है कि नूंह जिले की तीनों सीटें भारी बहुमत से कांग्रेस जीतेगी। लोगों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। सैकड़ो लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं और हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनना तय है।
आफताब अहमद आज अपने विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का दौरा कर वोट मांग रहे थे। इस दौरान भाजपा, इनेलो, जजपा, बसपा सहित राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने उनके नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि यह बात अब जगजाहिर हो चुकी है कि पिछले 10 साल में इस इलाके को भाजपा ने और पिछड़ा बनने का काम किया।
उन्होंने कहा कि कोरोना कल के दौरान जहां हर अस्पताल को उन्नत बनाने का काम हो रहा था इस इलाके के मेडिकल कॉलेज से सरकार ने मशीन निकालने का काम किया और पहले से ही सुविधाओं से वंचित चल रहे इस इलाके के बीमार लोग और परेशानी में पड़ गये, जिनका इलाज दूर-दूर तक लाखों रुपए खर्च करने के बावजूद नहीं हो पाया। उस समय यहां के भाजपा नेता सुरक्षित स्थानों पर चले गए और जनता को खुद के भरोसे छोड़ गए।
उन्होंने भरोसा दिया कि कांग्रेस सरकार बन रही है। मेवात और आसपास की सभी विधानसभा सीटों पर कांग्रेस जीत रही है। कांग्रेस की सरकार बनने क बनने क के बाद उपेक्षित इलाके का चहुंमुखी विकास करवाया जाएगा, खासतौर पर युवाओं को रोजगार दिया जाएगा, यहां की चिकित्सा व्यवस्था को मजबूत किया जाएगा, खंडहर पड़ी सड़कों को ठीक किया जाएगा और औद्योगीकीकरण के साथ-साथ पहाड़ों को चलाने का भी प्रयास किया जाएगा। कांग्रेस में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा और विकास में उनकी पूरी हिस्सेदारी होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement