For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नायब सैनी नॉन स्टॉप, जनता लगायेगी फुल स्टॉप : दुष्यंत

09:35 AM Aug 18, 2024 IST
नायब सैनी नॉन स्टॉप  जनता लगायेगी फुल स्टॉप   दुष्यंत

समालखा, 17 अगस्त (निस)
पूर्व डिप्टी सीएम एवं जननायक जनता पार्टी (जजपा) नेता दुष्यंत चौटाला ने मुख्यमंत्री नायब सैनी द्वारा चुनाव से पहले की घोषणाओं पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नायब सैनी नॉन स्टॉप मुख्यमंत्री थे, जिस पर जनता विधानसभा चुनाव में फुल स्टॉप लगाने का काम करेंगी। दुष्यंत चौटाला शनिवार को समालखा हलके के एक दिवसीय दौरे पर थे। उन्होंने मीडिया कर्मियों से बातचीत हुए दावा किया कि जजपा विधानसभा चुनाव में किंग मेकर की भूमिका में होगी, विधानसभा का ताला जजपा की चाबी के बगैर नहीं खुलेगा। दुष्यंत ने कहा कि जजपा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है प्रदेश के सभी 90 हलकों में पार्टी मजबूती से चुनाव लड़ेगी।
इससे पहले गावं आट्टा की कश्यप धर्मशाला में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने भाजपा व कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले दस साल तक कांग्रेस के मुख्यमंत्री भूपेंद्र िसंह हुड्डा रहे उनके शासन में प्रदेश का सारा विकास व रोजगार रोहतक में हुआ और अब भाजपा के राज में प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है।
इससे पहले जजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं समालखा से पार्टी के संभावित उम्मीदवार देवेंद्र कादियान ने ग्रामीणों से विधानसभा चुनाव में सहयोग व समर्थन देने की अपील की।
इस दौरान डिपुटी सीएम दुष्यंत चौटाला का गांव आट्टा में नरेश गाहल्याण की अगुवाई में गणमान्य लोगों ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान जजपा के जिलाध्यक्ष राम निवास पटवारी, फूलवती, सुरेश काला, नरेश गाहल्याण, सुभास धीमान, सोहन लाल बठला और शहरी अध्यक्ष लेखराज खट्टर आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×