For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

धार्मिक अनुष्ठानों में शामिल होने से मिलती है आत्मिक शांति : लखन सिंगला

08:34 AM Aug 27, 2024 IST
धार्मिक अनुष्ठानों में शामिल होने से मिलती है आत्मिक शांति   लखन सिंगला
फरीदाबाद में सोमवार को सनातन धर्म मंदिर में आयोजित हवन-यज्ञ में भाग लेते वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला व अन्य। हप्र

फरीदाबाद, 26 अगस्त (हप्र)
जन्माष्टमी पर्व के अवसर पर सेक्टर-9 स्थित सनातन धर्म मंदिर में हवन-यज्ञ का आयोजन किया गया। इस हवन यज्ञ में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने शिरकत की और यज्ञ में आहुति डालकर समाज में सुख-समृद्धि की कामना की।
इस मौके पर लखन सिंगला ने कहा कि धार्मिक आयोजनों में हिस्सा लेने से मनुष्य को शारीरिक व आत्मिक शांति मिलती है, इसलिए समय-समय पर धार्मिक अनुष्ठानों में शामिल होते रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज मनुष्य धन-वैभव की ओर दौड़ रहा है, लेकिन सच्चाई यह है कि आत्मिक सुख परमात्मा की भक्ति में है इसलिए हम सभी को प्रतिदिन परमात्मा की अाराधना करनी चाहिए मन-मस्तिष्क अच्छा रहे और अच्छे विचारों के साथ हम अपने समाज में अच्छे कार्य करते रहे।
इस मौके पर उन्होंने सभी को जन्माष्टमी पर्व की शुभकामनाएं दी और इस त्यौहार को भाईचारे व एकता के साथ मनाने का आह्वान किया। मंदिर के प्रधान रमेश मलिक ने बताया कि जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर मंदिर को भव्य तरीके से सजाया गया है। उन्होंने कहा कि इस बार जन्माष्टमी पर्व को भव्य बनाने के लिए मंदिर कमेटी के सदस्यों ने अथक मेहनत व प्रयास किए है। इस अवसर पर वासुदेव अरोड़ा, संजय मक्कड़, ताराचंद मंगला, पंकज अग्रवाल, रवि चौधरी, सुनील गक्खड़, कृष्णा संधू, अजय अग्रवाल, सुनील आनंद, आशीष नरुला, अजय सिक्का, एनके गर्ग, आरसी कटोच, नवीन गुप्ता, प्रभु खट्टर, आरसी चांदना सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement