For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

देश की तरक्की में सबसे बड़ा हाथ मेहनतकश वर्ग का : राव सुखबिन्द्र

09:30 AM May 02, 2024 IST
देश की तरक्की में सबसे बड़ा हाथ मेहनतकश वर्ग का   राव सुखबिन्द्र
नारनौल में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को सम्मानित करते राव सुखबिन्द्र सिंह। -निस
Advertisement

नारनौल, 1 मई (निस)
किसी भी देश की तरक्की में मेहनतकश वर्ग का सबसे बड़ा हाथ होता है। सभ्य समाज का दायित्व है कि वह देश की खुशहाली की बुनियाद माने जाने वाले मजदूरों और उनके बच्चों की भलाई के लिए कार्य करे। उक्त विचार आज पूर्व सांसद राव मानसिंह के पुत्र और बिजली वितरण निगम के सेवानिवृत्त अधीक्षण अभियन्ता राव सुखबिन्द्र ने व्यक्त किये| वे मजदूर दिवस के अवसर पर स्लम जागृति समिति, पटीकरा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता समिति के प्रधान भागीरथ खनगवाल ने की।
नेहरू युवा केंद्र के समन्वयक नित्यानंद यादव और रेड क्रॉस से डॉ. एसपी सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे। राव ने स्लम जागृति समिति की सराहना करते हुए कहा कि स्लम बस्तियों के उन बच्चों को पढ़ाने और भोजन की व्यवस्था करके समिति अच्छा कार्य कर रही है, जो स्कूल नहीं जाते थे|
राव ने समिति की और से मजदूरों को शाल भेंटकर सम्मानित किया और विभिन्न कक्षाओं में अच्छा परिणाम लाने वाले विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर प्रोत्साहित किया| इस अवसर दारा सिंह सरपंच खासपुर, भूपसिंह भारती, अंकित कुमार, दीपक पटीकरा, राजकुमार जेई, अत्तरसिंह खनगवाल आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×