For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दीपेन्द्र हुड्डा के स्वागत में उमड़े जनसैलाब ने पदयात्रा को बनाया ऐतिहासिक : प्रह‍‍्लाद सिंह

09:26 AM Aug 15, 2024 IST
दीपेन्द्र हुड्डा के स्वागत में उमड़े जनसैलाब ने पदयात्रा को बनाया ऐतिहासिक   प्रह‍‍्लाद सिंह
फतेहाबाद में ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ यात्रा के दौरान सांसद दीपेन्द्र हुड्डा व पूर्व सीपीएस प्रह‍्लाद सिंह गिल्लांखेड़ा। -हप्र

फतेहाबाद, 14अगस्त (हप्र)
‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत फतेहाबाद पहुंची पदयात्रा में सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के स्वागत में उमड़े जनसैलाब का पूर्व मुख्य संसदीय सचिव प्रह‍्लाद सिंह गिल्लांखेड़ा व युवा कांग्रेस नेता आनंदवीर सिंह गिल्लांखेड़ा ने आभार प्रकट किया। पूर्व सीपीएस प्रह‍्लाद सिंह गिल्लांखेड़ा ने पदयात्रा को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि इस यात्रा से फतेहाबाद में होने वाले राजनीतिक बदलाव का आगाज हुआ है।
फतेहाबाद की जनता ने साफ कर दिया है कि प्रदेश में आने वाला समय कांग्रेस का है और जनता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को फिर से मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प ले चुकी है। आनंदवीर ने कहा कि पदयात्रा के दौरान फतेहाबाद की सड़कों पर उमड़ी भीड़ ने भाजपा नेताओं के पसीने छुड़वा दिए हैं। पूरा शहर कांग्रेस के रंग में रंगा हुआ था। उन्होंने कहा कि पदयात्रा के दौरान सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने प्रदेश की भाजपा सरकार से 10 सालों में किए गए कामों का हिसाब-किताब मांगा और कहा कि भाजपा सरकार ने 119 महीनों के शासनकाल में ऐसा कोई काम नहीं किया, जिसे वह आज गिनवा सके। इन 10 सालों में भाजपा ने केवल जनविरोधी काम किए हैं। आनंदवीर ने कहा कि प्रदेश में आखिरी सांसें गिन रही भाजपा सरकार के मुखिया आज खोखली घोषणाएं कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×