मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तीसरी बार बनेगी भाजपा सरकार, कांग्रेस का होगा सूपड़ा साफ : अरुण सिंह

07:46 AM Sep 03, 2024 IST

चंडीगढ़, 2 सितंबर (ट्रिन्यू)
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार भाजपा का ग्राफ बढ़ रहा है। हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने थोड़े से समय में ही जनता के हितों के लिए 108 काम किए हैं। हरियाणा की भाजपा सरकार ने गरीब, युवा, किसान और महिलाओं के लिए अद्भुत कार्य किए हैं। भाजपा की नीतियों, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और उनके कार्यों से प्रभावित होकर दूसरी पार्टियों के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं और तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाना चाह रहे हैं।

Advertisement

पीएम के मार्गदर्शन में हासिल करेंगे जीत : बिप्लब देब

त्रिपुरा के पूर्व सीएम एवं हरियाणा विधानसभा चुनाव के सह-प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने कहा कि जिस विश्वास के साथ देवेंद्र बबली, सुनील सांगवान और संजय कबलाना ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है निश्चित ही आगामी चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में पूर्ण बहुमत के साथ विजयी होंगे।
बिप्लब कुमार देब ने देवेंद्र बबली, सुनील सांगवान और संजय कबलाना द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिखाए गए दिशा और कार्यशैली से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने पर सभी का अभिनंदन किया।

ऐतिहासिक होगा इस बार का चुनाव : बड़ौली

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। पूर्व मंत्री देवेंद्र बबली, संजय कबलाना जिनका अपना जनाधार है। राजनीतिक पार्टियों में अलग-अलग पदों पर रहे हैं और चुनाव भी लड़ा है। उन्होंने कहा कि सुनील सांगवान के पिता भी विधायक एवं मंत्री रहे हैं और आज सरकारी नौकरी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। बड़ौली ने कहा कि विधानसभा चुनाव इतिहास रचने वाला चुनाव होगा और तीसरी बार लगातार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनेगी।

Advertisement

Advertisement