For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

टिकट कटने के बाद भावुक हुए नरेश कौशिक, भाई पर ही साधा निशाना

10:31 AM Sep 07, 2024 IST
टिकट कटने के बाद भावुक हुए नरेश कौशिक  भाई पर ही साधा निशाना
बहादुरगढ़ में शुक्रवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भावुक हुए पूर्व विधायक नरेश कौशिक। -निस

बहादुरगढ़, 6 सितम्बर (निस)
विधानसभा चुनाव में बहादुरगढ़ हलके से भाजपा की टिकट को लेकर विद्रोह हो गया है। भाजपा ने अपनी पहली सूची में पार्टी के पूर्व विधायक नरेश कौशिक के बजाय उनके भाई दिनेश कौशिक को टिकट दी है। इससे नरेश कौशिक के समर्थकों में रोष फैल गया।
शुक्रवार को पूर्व विधायक नरेश कौशिक के दिल्ली-रोहतक रोड स्थित भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक को संबोधित करते हुए नरेश कौशिक भावुक हो गए। मंच पर नरेश कौशिक की आंखों से आंसू छलक आये। इस दौरान नरेश कौशिक ने अपने छोटे भाई दिनेश कौशिक को मंच से अहंकारी तक कह डाला।
बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं ने नरेश कौशिक की टिकट काटे जाने का विरोध किया और पार्टी हाईकमान से प्रत्याशी बदलकर नरेश कौशिक को टिकट दिये जाने को लेकर पुर्नविचार की मांग की है। बैठक में कई वक्ताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ व जिलाध्यक्ष राजपाल शर्मा पर भाजपा को मजबूत करने की बजाय अपना हित साधने के आरोप भी लगाए।
पूर्व विधायक नरेश कौशिक को टिकट न मिलने से नाराज कई पार्टी पदाधिकारियों ने सामूहिक त्यागपत्र भी कौशिक को दिए हैं।
पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने भावुक होकर कहा कि दिनेश कौशिक इतने अहंकारी हैं कि उनकी बेटी की शादी में भी अपने सगे भाई को उन्होंने नहीं बुलाया और अब 3 दिन दिनेश कौशिक को टिकट मिले हुए हो गए हैं मगर उनका फोन अभी तक उनके पास नहीं आया और न ही परिवार से मिले। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ हलके में फिर से कमल खिलाना है तो टिकट बदलनी होगी। उन्होंने जनभावनाओं का ध्यान रखते हुए 9 सितंबर तक कार्यकर्ताओं से धैर्य बनाये रखने की बात कही। कार्यकर्ताओं ने एक सुर में कहा कि यदि पार्टी हाईकमान ने टिकट नहीं बदली तो 10 सितंबर को वे अगली रणनीति बतायेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement