For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जी.डी. गोयनका में धूमधाम से मना वार्षिकोत्सव

06:21 AM Dec 01, 2023 IST
जी डी  गोयनका में धूमधाम से मना वार्षिकोत्सव
बहादुरगढ़ में जी.डी. गोयनका पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव में मुख्यातिथि उपायुक्त कैप्टन शक्ति सिंह को पौधा भेंट कर सम्मान करते स्कूल निदेशक राकेश जून और शैलजा जून। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 30 नवंबर (निस)
शहर के जी.डी. गोयनका पब्लिक स्कूल में वार्षिकोत्सव ‘उल्लास 2023’ बड़ी धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम प्री-प्राइमरी, प्राइमरी और सीनियर 3 भागों में बंटा था जिसमें भिन्न-भिन्न रूपरेखाओं का प्रदर्शन किया गया। जिला उपायुक्त कैप्टन शक्ति सिंह वार्षिकोत्सव में मुख्यातिथि के तौर पर मौजूद रहे। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्यातिथि, विद्यालय के निर्देशक, प्राचार्य के कर कमलों द्वारा दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया। नन्हें गोयनकंस ने श्रीकृष्ण लीला का मनोरम दृश्य प्रस्तुत कर सभा को आध्यात्मिक बना डाला। विद्यालय के प्राइमरी कक्षाओं के छात्र-छात्राओं ने एक शाम देश के नाम द्वारा फौजी भाईयों की जीवन शैली और पर्यावरण को प्रदर्शित कर पेड़ बचाओ का संदेश दिया। वहीं विद्यालय की कक्षा 6 से 11वीं तक के छात्र-छात्राओं ने एक बच्चे के जन्म से विद्यालय और फिर अपने लक्ष्य को प्राप्त करने तक का सफर बड़े ही रोचक, संगीतमय नाटयरूपांतरण द्वारा प्रस्तुत कर वहां उपस्थित अतिथि एवं अभिभावकगण को भाव विभोर कर गद्गद् कर दिया।
प्राचार्य डा. सुचित्रा भट्टाचार्या ने बताया कि वार्षिकोत्सव को केवल मनोरंजन तक ही सीमित न रखते हुए जी.डी. गोयनका ने वास्तविक जीवन शैली को प्रदर्शित करने का एक प्रयास मात्र किया है। विद्यालय की निर्देशिका शैलजा जून ने भी अपने विचार रखे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×