मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनता ने जीत का सेहरा बांधा तो विकास, रोजगार उपलब्ध करवाना होगी प्राथमिकता

09:17 AM Aug 15, 2024 IST
गन्नौर की रेड़ा बस्ती में आयोजित सभा में हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करते भाजपा के युवा नेता देवेंद्र कादियान। -हप्र

हरेंद्र रापड़िया/हप्र
गन्नौर (सोनीपत), 14 अगस्त
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि जनता ने उनके सिर पर जीत का सेहरा बांधा तो वह जीत जनता की अपनी जीत होगी। हलके में विकास करवाना, बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराना और नये प्रोजेक्ट लाना ही उनकी प्राथमिकता रहेगी। साथ ही हलके में करवाये जाने वाले विकास कार्य भी जनता के नाम होंगे। ये बातें देवेंद्र कादियान ने मंगलवार देर शाम अपने जनसंपर्क अभियान के तहत गांव बलिंदा गढ़ी, बड़ी, डिवाइन सिटी व शहर के रेड़ा बस्ती में आयोजित सभाओं में कही।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अगर जनता ने इस बार उन्हें विधायक चुना तो किसान, कमेरा वर्ग, श्रमिक, मजदूर व व्यापारी हर वर्ग का उत्थान करना ही उनका मकसद होगा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनके नाम की झूठी अफवाहें फैलाने में लगे हैं, क्योंकि ऐसे नेताओं को पता चल चुका है कि जनता ने अबकी बार किसी नेता को नहीं बल्कि अपने बेटे को अपना जनप्रतिनिधि चुनने का निर्णय ले लिया है। इससे उन नेताओं को तकलीफ है जो प्रत्येक गांव में अपने 2-3 ठिकाने बनाकर रखते हैं और वहीं से अपनी राजनीति चलाते। उन्हें गरीब लोगों के घर पानी पीना तक अच्छा नहीं लगता। उनका मानना है कि गरीब लोग सिर्फ वोट डालने की मशीन है। जबकि मैं हलके की जनता को अपना परिवार मानकर आगे बढ़ रहा है। मेरे घर के दरवाजे हर किसी के लिए 24 घंटे खुले है।

Advertisement

ये रहे मौजूद
जनसभाओं में रेडा बस्ती गन्नौर से जमालुदीन, सब्बीर अहमद, यासीन (मुस्लिम एसोसिएशन प्रधान), आबिद (प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य), टिंकू पार्षद, पार्षद राजेश शर्मा, पार्षद हरविंद्र त्यागी, पार्षद शमशेर सैनी, वकील सरपंच गढ़ी कलां, अशोक सैनी पूर्व पार्षद, अंकित पूर्व पार्षद, मांगे, डिवाइन सिटी से मास्टर सतबीर कादयान, यशपाल पूर्व सरपंच बेगा, बड़ी से नरेंद्र कौशिक जिला पार्षद, सरपंच अरुण त्यागी और पूर्व सरपंच सुरेश त्यागी समेत कई लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement