For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जगाधरी को मिली 3.55 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात

10:32 AM Aug 10, 2024 IST
जगाधरी को मिली 3 55 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात
जगाधरी क्षेत्र में शुक्रवार को विकास कार्यों का शिलान्यास करते कृषि मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर। -निस
Advertisement

जगाधरी, 9 अगस्त (निस)
जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में नॉन स्टॉप विकास जारी हैं। यहां पर हो रहे विकास कार्यों से जगाधरी विकसित जगाधरी बनने की और अग्रसर है। विकास कार्यों की शृंखला को आगे बढ़ाते हुए कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर ने जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में 3 करोड़ 55 लाख रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी है। इनमें संखेड़ा से जटहेड़ी तक 47 लाख रुपए की लागत से 1.95 किमी, चंगनौली से संखेड़ा तक 48 लाख रुपए से 2.12 किमी, संखेडा से दरियापुर तक 84 लाख रुपए से 2.46 किमी, रामखेड़ी तरांवाला तक 94 लाख रुपए से 2.86 किमी तक हुए सड़क सुदृढ़ीकरण के कार्य का कृषि मंत्री कंवरपाल ने उद्घाटन किया।
नगर निगम वार्ड नं 5 के अंतर्गत जगाधरी अग्रसेन चौक से लेकर सिटी मार्बल (बायीं तरफ) व अग्रसेन चौक से लेकर तेजली टिम्बर (दायीं तरफ) तक साईडबर्म के चौड़ीकरण के निर्माण कार्य का कृषि मंत्री कंवर पाल ने शुभारंभ किया। लगभग 82 लाख रुपए की लागत से यह कार्य किया जाएगा।

Advertisement

हरियाणा को देश में अग्रणी राज्य बनाने के लिए सरकार कृतसंकल्प
मंत्री कंवरपाल ने कहा कि भाजपा सरकार विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। नई सड़कें बन रही हैं। नेशनल हाईवे से लेकर स्टेट हाईवे पर काम चल रहे हैं, जिसका लाभ जनता को मिलेगा। मंत्री कंवरपाल ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने हरियाणा को देश में अग्रणी राज्य बनाने के लिए कृतसंकल्प है। उन्होंने बताया कि किसानों के लगभग 133 करोड़ 55 लाख 48 हजार रुपये का कर्ज माफ कर किसानों को एक बहुत बड़ी सौगात दी है। मंत्री ने कहा कि सरकार की वर्तमान नीतियों एवं जनहित योजनाओं के कारण भाजपा तीसरी बार प्रदेश की बागडोर संभालेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement