For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह तैयार : सुभाष बराला

09:26 AM Aug 18, 2024 IST
चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह तैयार   सुभाष बराला
फतेहाबाद में मीडिया से बात करते सांसद सुभाष बराला। -हप्र

फतेहाबाद, 17 अगस्त (हप्र)
भाजपा के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने कहा कि चुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि पार्टी की टीम बहुत पहले चुनाव की तैयारी में लग गई थी। उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि चुनाव समय से पहले घोषित हो गए। सुभाष बराला शनिवार को पत्रकारों से बात कर रहे थे।
बराला ने कहा कि आज भी फतेहाबाद और टोहाना में विधानसभा स्तर की मीटिंगें चल रही हैं। हमारी तैयारी नीचे से लेकर ऊपरी स्तर तक मुकम्मल है। यह हो सकता है कि सरकार के कुछ कार्य रह गए हों, जो करने हों, लेकिन संगठन स्तर पर भाजपा पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि जिस तरह देश में पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा की लगातार तीसरी बार सरकार बनकर प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु के रिकॉर्ड की बराबरी की है, उसी प्रकार प्रदेश में भी भाजपा की तीसरी बार सरकार बननी तय है। उन्होंने कहा कि जल्द ही भाजपा के उम्मीदवार भी चुनाव मैदान में नजर आएंगे।
टोहाना से चुनाव लड़ने के सवाल पर बराला ने कहा कि किसे कहां से चुनाव लड़वाना है, यह निर्णय पार्टी का शीर्ष नेतृत्व लेता है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के कार्यकर्ता हैं और पार्टी जो जिम्मेवारी देगी, उसे वे पूरा करेंगे। कोलकाता में मेडिकल स्टूडेंट के साथ हुए जघन्य घटनाक्रम पर उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार में जिस प्रकार से गरीब और महिलाओं को जो उत्पीड़न हुआ है, निंदनीय है। विनेश फोगाट को लेकर बराला ने कहा कि पूरा देश विनेश को जीतता देखना चाहता था। देश चाहता था कि विनेश देश के लिए सोना लेकर आए, लेकिन दुर्भाग्य से किन्हीं कारणों से यह सपना पूरा नहीं हो पाया। सिल्वर मेडल लाने वाले खिलाड़ियों को जो सम्मान प्रदेश सरकार देती है, सरकार ने विनेश को वही देने का काम किया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×