For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुनाव की तिथि आगे बढ़ सकती है : विज

09:56 AM Aug 27, 2024 IST
चुनाव की तिथि आगे बढ़ सकती है   विज

अम्बाला, 26 अगस्त (हप्र)
हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज भारतीय जनता पार्टी की जीत का दावा करते हुए कहा कि क्षेत्रीय पार्टियां तो अब फिनिश हो चुकी हैं। इसलिए अब मुकाबला केवल कांग्रेस के साथ ही है और कांग्रेस को आसानी से हम चित्त कर देंगे क्योंकि कांग्रेस ने पाप ही इतने किये हुए हैं कि ये पाप ही उनको डुबो देंगे। वहीं, देश में हो रहे रेप कांड से चिंतित होते हुए विज ने कहा कि यह देश महिलाओं की बहुत इज्जत करता है। इसलिए ये सब बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और इसके लिए सख्त कानून बनाना चाहिए। जो दोषी हो, उसे टांग दो, यही इसका इलाज है। हरियाणा के गब्बर कहे जाने वाले पूर्व गृह मंत्री अनिल विज आज पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।
विज ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की लिस्ट आ गई है और हरियाणा की भी जल्दी आ जाएगी। साथ ही चुनाव की तिथि आगे बढ़ाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है की डेट बढ़ सकती है। देश में हो रहे रेप कांड से चिंतित होते हुए विज ने कहा कि यह देश महिलाओं की बहुत इज्जत करता है, द्वापर युग में चीरहरण हुआ था तब महाभारत हुई थी। ऐसे ही त्रेता युग में माता सीता का हरण हुआ तब लंका दहन हुआ था। इसलिए ये सब बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और इसके लिए सख्त कानून बनाना चाहिए जो करे उसे टांग दो । यही इसका इलाज है। विज ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि ये प्रवृति समाज में क्यों बढ़ रही है, इसके बारे में भी समाज शास्त्रियों को सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि समाज शास्त्री, धार्मिक व सामाजिक लोगों को घरों से बाहर निकलना चाहिए । उन्होंने कहा कि उन्हें (दोषियों) सजा भी दो और समाज को जागरूक भी करो।

Advertisement

कांग्रेस अपने रंग दिखाने लग गई: अनिल

हरियाणा के रोहतक में पम्फलेट को लेकर कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ताओं में हुई झड़प को लेकर अनिल विज ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस अपने रंग दिखाने लग गई है। विज ने कहा कि सूत न कपास, अभी कुछ भी नहीं है और कुछ भी होना नहीं है और हवा में अपने आपको ये सरकार समझने लग गए हैं। तभी उनका यह हाल है। विज ने कहा कि क्या कांग्रेस का गुंडा राज फिर से लाया जायेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×