मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गन्नौर की सूरत बदलेगी, जनता देगी आशीर्वाद : देवेंद्र कादियान

10:28 AM Aug 12, 2024 IST
गन्नौर के गांव गढ़ी केसरी में लोगों का अभिनंदन स्वीकार करते भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 11 अगस्त (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि जनता की सेवा को उन्होंने अपना मकसद बना लिया है और उनके लिए हमेशा तत्पर हैं। उन्होंने राजनीति को समाज सेवा के लिए चुना है, वे 36 बिरादरी को साथ लेकर चलने में विश्वास रखते हैं। हलके में शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाएं बढ़ें, इसके लिए वे कार्य करेंगे। कादियान शनिवार शाम को गढ़ी केसरी में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे।
उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि विधानसभा चुनाव में उनके हाथ मजबूत करें ताकि वे राजनीतिक शक्ति प्राप्त कर क्षेत्र में विकास को तेज कर सकें। गन्नौर की सूरत बदलेगी और इसकी तस्वीर उन्होंने मन में बना ली है। अब सिर्फ हलके की आवाज बनना बाकी है। उन्होंने कहा कि वह कर्म में विश्वास रखते हैं और लोगों की मूलभूत समस्याओं को दूर करेंगे। चाहे वह ग्रामीण आंचल हो या फिर शहरी क्षेत्र, हर जगह समान रूप से काम होगा। भाजपा युवा नेता कादियान ने कहा कि सभाओं के दौरान लोगों से मिल रहे अपार समर्थन से हलके में परिवर्तन का आगाज हो गया है।
उन्हें भरोसा है कि अबकी बार हलके की जनता यानी मेरा परिवार अपने बेटे को आशीर्वाद देगी। जनता समझ चुकी है कि अगर उनकी आवाज को कोई बुलंद कर सकता है तो वह कोई नेता नहीं बल्कि बेटा है। उन्होंने अपनी संस्था के माध्यम से क्षेत्र में काम कर दिखाया है, उनकी सोच अलग है।
इस अवसर पर दयानंद त्यागी, पंडित सतप्रकाश शर्मा, श्रेष्ठ वकील, जयकंवार त्यागी, बलराम कौशिक, शिवराज त्यागी, जयभगवान कौशिक, बलजीत वाल्मीकि, कृष्ण वाल्मीकि, रामफल ढोंचक, दयानंद, मंडल अध्यक्ष विकास त्यागी, सुनील त्यागी, हरीश नंबरदार, अनुज त्यागी, राधेश्याम त्यागी, मांगेराम शर्मा, रामगोपाल शर्मा, इंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement