मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कार्यकर्ता कमल के सिपाही बनकर प्रदेश में तीसरी बार बनायेंगे भाजपा की सरकार

09:39 AM Aug 23, 2024 IST
कैथल में बृहस्पतिवार को काफिले के साथ कलायत की जन आशीर्वाद रैली में पहुंचे डाॅ. सुखदेव कुंडू। -हप्र

कैथल, 22 अगस्त (हप्र)
डॉ. सुखदेव कुंडू पूर्व विशेषज्ञ सदस्य, पर्यावरण अपीलीय प्राधिकारी हरियाणा सरकार ने सैकड़ों गाड़ियों और हजारों समर्थकों के साथ कलायत में आयोजित मुख्यमंत्री नायब सैनी की रैली में हिस्सा लिया। खरक पांडवा से सैकड़ों गाड़ियों का काफिला शुरू होकर बाजार के रास्ते अनाज मंडी कलायत तक पहुंचा। इस दौरान सभी दुकानदारों और लोगों ने डॉ. सुखदेव कुंडू का गर्मजोशी से स्वागत किया। कुंडू ने कहा हम कलायत सीट को जीतकर बीजेपी की झोली में डालने का कार्य करेंगे और आने वाले समय में कलायत के विकास के लिए निरंतर कार्यरत रहेंगे। उन्होंने रैली में उमड़ी भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी का कलायत की पवित्र धरती पर स्वागत किया। उन्होंने वादा किया कि कलायत बीजेपी के लिए सबसे पहले जीती जाने वाली सीट बनेगी। उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता ‘कमल’ का सिपाही बनकर हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के लिए काम करेगा।
डॉ. कुंडू ने आगामी चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ताओं को अपना मोर्चा संभालने का आह्वान किया और कहा कि हमें मोदी के द्वारा किए गए हर अच्छे कार्य को वोटर तक पहुंचाना होगा। डॉ. कुंडू ने अपने साथ आए समर्थकों और गाडिय़ों के काफिले के लिए तहे दिल से धन्यवाद दिया और उन्हें भाजपा को जिताने के लिए संगठित होकर कार्य करने का आह्वान किया।

Advertisement

Advertisement