मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सोहना को गुरुग्राम की तर्ज पर करेगी विकसित : रोहतास खटाना

11:14 AM Sep 14, 2024 IST
शुक्रवार को सोहना विधानसभा क्षेत्र के गांव रिठौज में कांग्रेस प्रत्याशी रोहतास खटाना कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए। -हप्र

विवेक बंसल/ हप्र
गुरुग्राम, 13 सितंबर
कांग्रेस सोहना विधानसभा क्षेत्र को गुरुग्राम की तर्ज पर विकसित करेगी और उसे मिलेनियम सिटी की तरह दर्जा दिया जाएगा। सोहना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी चौधरी रोहतास खटाना ने आज यह बात अपने पैतृक गांव रिठौज में अपने कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि राजनीति में चुनाव तो बहुत लड़े हैं लेकिन कांग्रेस की टिकट मिलने से उनका मन बहुत खुश है और इलाके के लोगों में भी इस बात को लेकर इलाके के लोगों में भी खुशी है कि पहली बार इतनी बड़ी पार्टी ने टिकट दिया है। अभी तक चुनाव लड़ने के बाद उम्मीदवार जीत कर चले जाते थे क्योंकि उनके यहां से कोई नाता और रिश्ता नहीं था वह यहां पर रहते भी नहीं थे केवल चुनाव के समय घूमने फिरने आते थे और झूठ बोलकर वोट ले जाते थे।
रोहतास खटाना ने कहा कि सोने में पिछले दिनों सर्वजाति पंचायत में यह मांग उठी थी कि राजनीतिक दल इलाके के व्यक्ति को ही पार्टी का टिकट दे तो विकास होगा और लोगों का समर्थन मिलेगा कांग्रेस ने मुझे इस इलाके के लोगों की मांग पर ही टिकट दी है मैं सोहना और तावडू को जहां विकास से जोड़ूंगा वहीं इलाके की सफाई शांति और भाईचारे के लिए भी पूरी की जान से मदद करूंगा।

Advertisement

Advertisement