मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की सरकार बनते ही बदमाशों को भगाऊंगा : राजेंद्र जून

11:18 AM Sep 14, 2024 IST
डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान के दौरान दुकानदार भाइयों से वोट की अपील करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून। -निस

बहादुरगढ़, 13 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने शुक्रवार को कार्यकर्ताओं के साथ काठ मंडी, अनाज मंडी, गांधी मार्केट, रेलवे रोड पर डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने व्यापारी व दुकानदारों से वोट की अपील करते हुए कहा कि आने वाली 5 अक्टूबर को हाथ का बटन दबाकर कांग्रेस पार्टी को भारी बहुमत से जीतने में अपनी अहम भूमिका निभाएं।
जून ने कहा कि हरियाणा में जन विरोधी भाजपा सरकार के 10 साल के कुशासन से व्यापारी, दुकानदार भाइयों सहित सभी वर्ग परेशान हैं। भाजपा राज में बदहाल कानून-व्यवस्था के चलते बदमाशों के हौसले बुलंद रहे है। बहादुरगढ़ में बदमाश व्यापारी, दुकानदार भाइयों व आमजन को डरा-धमका मंथली व रंगदारी की मांग करते है। इन सब से छुटकारा पाने के लिए 5 अक्टूबर को लोकतांत्रिक तरीके से हाथ का बटन दबाकर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करें। राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि कांग्रेस की हुड्डा सरकार में जिस प्रकार बदमाश हरियाणा छोड़कर भाग गए थे। उसी तरह अगले महीने भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिस दिन हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे उसी दिन बदमाश हरियाणा छोडक़र भाग जाएंगे। राजेंद्र जून ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही व्यापारी, दुकानदार व आमजन से मंथली व रंगदारी की मांग करने वाले बदमाशों को बहादुरगढ़ से भागने का काम करूंगा।
उन्होंने कहा कांग्रेस के राज में बहादुरगढ़ सहित पूरे हरियाणा फिर से मजबूत कानून व्यवस्था होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही बहादुरगढ़ की सभी मौजूदा समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement