For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

एसएचओ को विज की फटकार, बोले-गुंडागर्दी नहीं करने दूंगा

09:55 AM Jan 11, 2024 IST
एसएचओ को विज की फटकार  बोले गुंडागर्दी नहीं करने दूंगा
बुधवार को अंबाला छावनी स्थित अपने निवास पर प्रदेशभर से आए लोगों की शिकायतें सुनते गृह मंत्री अनिल विज। -हप्र
Advertisement

अम्बाला, 10 जनवरी (हप्र)
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अम्बाला छावनी के मच्छौंडा में जमीनी कब्जे के मामले में आज पड़ाव थाना एसएचओ को फटकार लगाते हुए कहा कि “मैं किसी को गुंडागर्दी करने नहीं दूंगा, जमीन को तुरंत कब्जामुक्त करवाओ और कड़ी कार्रवाई करो”। श्री विज बुधवार को अपने आवास पर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे।
मच्छौंडा में जमीन पर कब्जे को लेकर परिवार ने गृह मंत्री अनिल विज से शिकायत की। उनका आरोप था कि गुंडा प्रवृत्ति के लोगों द्वारा जबरन उनकी जमीन पर कब्जा कर अपना हक जताया जा रहा है जबकि सभी कागजात उनके पक्ष में हैं। मामले को लेकर खफा हुए गृह मंत्री ने पड़ाव एसएचओ को फोन पर फटकार लगाते हुए मामले में तत्पर कार्रवाई के निर्देश दिए।
बल्लभगढ़ से आए दंपत्ति से गृह मंत्री अनिल विज को बेटी के साथ दुराचार मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने की शिकायत दी जिसपर मंत्री विज ने फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर को मामले में पुन: जांच के निर्देश दिए। इसी तरह भिवानी के रोहनात गांव से आई महिला ने अपनी मासियों पर उनकी मां की खेती की जमीन पर कब्जे का आरोप लगाया। महिला ने कहा कि गत दिनों वह जबरन उनके खेतों से फसल भी आरोपियों द्वारा काट ली गई, इस मामले में पुलिस को शिकायत दी गई थी, मगर अब तक कार्रवाई नहीं हुई। गृह मंत्री ने एसपी भिवानी को मामले में पुन: जांच के निर्देश दिए। पलवल से आए फरियादी ने बेटे की हत्या मामले में सही जांच नहीं होने का आरोप लगाया जिसपर गृह मंत्री ने डीएसपी रैंक के अधिकारी से मामले की जांच कराने के निर्देश दिए। नारायणगढ़ से आए दंपत्ति ने गृह मंत्री को बताया कि गांव की महिला द्वारा उनके खिलाफ झूठा मारपीट का केस दर्ज कराया गया है और महिला उनके अलावा ग्रामवासियों को भी तंग करती है। मंत्री विज ने एसपी अम्बाला को मामले में जांच के निर्देश दिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement