For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आप के साथ गठबंधन का भ्रम न फैलाएं दुष्यंत : संदीप पाठक

09:45 AM Aug 23, 2024 IST
आप के साथ गठबंधन का भ्रम न फैलाएं दुष्यंत   संदीप पाठक
फतेहाबाद में बृहस्पतिवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में आप सांसद डॉ. संदीप पाठक, सुशील गुप्ता, अनुराग ढांडा व हरपाल सिंह। -हप्र

फतेहाबाद, 22 अगस्त (हप्र)
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को नसीहत देते हुए कहा कि आप और जजपा में गठबंधन की कोई बात नहीं चल रही है, इसलिए दुष्यंत चौटाला आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर भ्रम न फैलाएं। दोनों पार्टियों में गठबंधन को लेकर कोई बातचीत नहीं हो रही, दुष्यंत चौटाला चुनाव पर ध्यान दें। संदीप पाठक बृहस्पतिवार को फतेहाबाद में हिसार व सिरसा लोकसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने आए हुए थे। उनके साथ वरिष्ठ नेता सुशील गुप्ता, अनुराग ढांडा, जिला अध्यक्ष गुरविंद्र गरजा, लक्ष्य गर्ग, हरपाल सिंह भट्टी सहित तमाम नेता मौजूद रहे। आप नेताओं ने कार्यकर्ताओं को पार्टी के लिए डोर-टू-डोर अभियान पर जोर देने के निर्देश दिए।
पत्रकारों से बात करते हुए संदीप पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा डोर टू डोर अभियान चलाया जा रहा है। विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता जी जान से जुट गया है। भाजपा के मंत्री जेपी दलाल के द्वारा नई सरकार को 6 महीने में गिराने के बयान पर संदीप पाठक ने कहा कि यह भाजपा की मानसिकता है, इससे पहले भी भाजपा कई राज्यों में इस प्रकार की कोशिश कर चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा को इस प्रकार की गलत बयानबाजी नहीं करनी चाहिए।

Advertisement

केजरीवाल से मुलाकात पर भाजपा को दिक्कत

अरविंद केजरीवाल से मुलाकात को लेकर संदीप पाठक ने कहा कि उनकी मुलाकात से भाजपा को दिक्कत है और यही कारण है कि अब उन्होंने कोर्ट का सहारा लिया है। कोर्ट को इस मामले में देखना होगा कि क्या फैसला देता है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल से जब भी उनकी मुलाकात हुई है तो उसकी पूरी रिकॉर्डिंग की जाती है और अरविंद केजरीवाल और उनके बीच में एक शीशा लगा होता है। लेकिन फिर भी भाजपा को इस मुलाकात से दिक्कत हो रही है और उनकी मुलाकात पर रोक लगा दी गई है। संदीप पाठक ने बाहरी पार्टियों से आने वाले उम्मीदवारों को टिकट देने के सवाल पर कहा कि जो भी उम्मीदवार जीतने का माद्दा रखेगा आम आदमी पार्टी उसे टिकट देगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×