For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आखिरकार रोशन हो गया जींद का रेलवे अंडरब्रिज

09:30 AM May 02, 2024 IST
आखिरकार रोशन हो गया जींद का रेलवे अंडरब्रिज
जींद के मिनी बाइपास के रेलवे अंडरब्रिज की लाइट ठीक होने के बाद रात में जगमग अंडरब्रिज। -हप्र
Advertisement

जींद, 1 मई (हप्र)
जींद विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल की मांग और दैनिक ट्रिब्यून में प्रकाशित समाचार का असर यह हुआ है कि प्रशासन ने गोहाना रोड से रोहतक रोड की तरफ जाने वाले मिनी बाइपास के रेलवे अंडरब्रिज की बंद लाइट फिर से रोशन करवा दी हैं। इसके लिए राजकुमार गोयल ने डीसी मोहम्मद इमरान रजा का आभार जताया है। यहां की लाइट ठीक हो जाने से अब अंडरब्रिज रात के अंधेरे में जगमग होने लगा है।
शहर के रोहतक रोड मिनी बाईपास पर रेलवे अंडरब्रिज के नीचे लगी लाइट पिछले लंबे समय से खराब पड़ी थी। इस बारे में नगर परिषद को कई बार लाइट ठीक करवाने को कहा गया, तो नगर परिषद का जवाब था कि अंडरपास के नीचे की लाइट पीडब्ल्यूडी के अधीन आती हैं। जब पीडब्ल्यूडी को यह लाइट ठीक करवाने को कहा गया तो उनका जवाब था कि लाइट नगर परिषद के अधीन आती हैं। कोई भी विभाग लाइट ठीक करवाने को तैयार नहीं हो रहा था। जींद विकास संगठन के प्रधान राजकुमार गोयल ने डीसी से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की थी। दैनिक ट्रिब्यून ने इसे लेकर समाचार प्रमुखता से प्रकाशित किया था। महिलाओं ने ली राहत की सांस
डीसी मोहम्मद इमरान रजा ने रेलवे अंडरब्रिज के नीचे की लाइट लंबे समय से खराब होने और किसी भी विभाग द्वारा इन्हें ठीक नहीं करवाने का संज्ञान लिया। उन्होंने नगरपरिषद प्रशासन को अंडरब्रिज के नीचे की लाइट तुरंत प्रभाव से ठीक करवाने को कहा। डीसी के आदेशों के बाद नगरपरिषद ने लाइट ठीक करवाकर अंडरब्रिज को रात में रोशन कर दिया है। इससे अंडरब्रिज से गुजरने वाले हजारों लोगों और खासकर महिलाओं ने राहत की बहुत बड़ी सांस ली है। अंधेरे में यहां से गुजरते सबसे ज्यादा दिक्कत महिलाओं को ही हो रही थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×